आखिर क्यों इस बच्चे की फैन हुई सपना, चौंका देगी आपको वजह
आखिर क्यों इस बच्चे की फैन हुई सपना, चौंका देगी आपको वजह
Share:

ये फैंस की मोहब्बत ही होती है जो एक कलाकार को इंडस्ट्री में स्टार का टैग भी दिलवा देती है. ठीक उसी तरह जैसे लोगों ने सपना को हरियाणा की सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बना चुके है. ये हमारा नहीं, बल्कि खुद सपना चौधरी का भी बोलना है. सपना चौधरी के फैंस उन्हें हमेशा से ही सराखों पर बिठा कर रखे हुए हैं. वहीं हरियाणवी क्वीन भी बदले में उन्हें प्यार देती हुई दिखाई दे रही है. इस बात का ताल्लुक सपना के लेटेस्ट वीडियो से है. 

सपना ने पोस्ट किया वीडियो: इस बारें में तो हर किसी को पता है कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. हाल ही में सपना ने इंस्टाग्राम पर एक बच्चे के साथ वीडियो भी साझा किया है. वीडियो में सपना उससे बात करती हुई नज़र आ रही है. छोटे से फैन ने सपना के सामने उन्हीं के गाने पर डांस करके उनका मन भी मोह चुके है. बच्चे के स्टेप्स देखने के उपरांत  सपना उसे अपने पास बुलाती हैं और उसके बारे में कुछ पूछने लगती हैं.

सपना के पूछने पर बच्चे ने बताया कि वो राजस्थान, बीकानेर का निवासी है. डांस करने के साथ-साथ वो पढ़ाई भी करता है. ये वीडियो किस जगह का है इस बारे में कोई सूचना अब तक नहीं मिल पाई है. पर हां सपना ने अपने छोटे से फैन के बारे में एक पोस्ट जरूर साझा कर दिए है. सपना लिखती हैं, 'मेरा नाम सपना है. फैंस ने मुझे नाम दिया सपना चौधरी. पर आज भी बच्चे मुझे मेरे गानो के नाम से जानते हैं. पल पल, बंदूक वाली, गजबन, चेतक, लोरी, पानी छलके, लाजवाब, चटक मटक, इंग्लिश मीडीयम, लाड़ पिया के, सॉलिड बॉडी... सारे लिखूंगी तो लिस्ट खत्म ही नहीं होगी. इस बच्चे ने फिर याद दिलाया की मेरे बहोत नाम हैं. ये नाम ओर इतना प्यार देने के लिए... शुक्रिया.' 

 

सपना चौधरी का ये पोस्ट इस बारें में जानकारी दे रहा है कि उनके दिल में उनके फैंस के लिये एक महत्वपूर्ण स्थान है. सपना चौधरी और उनके छोटे से फैन की बीतचीत का ये वीडियो बहुत पसंद भी किया जाने लगा है. कोई वीडियो पर गजब भी लिखकर कमेंट कर रहा है, तो कोई इसे Wow बोल रहा है. हमने तो सपना चौधरी की लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा दी.

मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, इस कॉमेडियन एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

कभी इस इंडस्ट्री में काम करने पर असहज थी अमायरा दस्तूर

स्टंट कोरियोग्राफरों के साथ ट्रेनिंग लेने के बाद अथर्व ने शुरू कर दी भी एक्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -