मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, इस कॉमेडियन एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा
मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, इस कॉमेडियन एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

अभिनेता और कॉमेडियन मोहन जुनेजा (Mohan Juneja ) का आज सुबह (7मई 2022) को देहांत हो गया है। लंबी बीमारी से वो जूझ रहे थे। जिंदगी और मौत की इस लड़ाई में मौत से हार गए है।  बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। लोगों को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले मोहन जुनेजा सबको रुलाकर जा चुके है। उनके जाने से उनके फैंस और परिवारवालों के बीच मातम पसर गया है। आज उनका अंतिम संस्कार किया जाने वाला है। 

मोहन जुनेजा सुपरहिट मूवी केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) और केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) में भी दिखाई दिए थे। उन्होंने बतौर कॉमेडियन अपने करियर की शुरुआत करी थी। मोहन जुनेजा ने अपने करियर में तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषाओं में भी अभिनय किया है। उन्होंने 100 से अधिक मूवीज में भी काम कर चुके है। 

चेलता से मोहन जुनेजा ने करियर की शुरुआत की: बता दें कि मोहन जुनेजा को फिल्म चेलता ने एक बड़ा ब्रेक ले लिया था। इस मूवी में इनकी भूमिका दर्शकों को आज भी उनकी यादों में है। उनके निधन से उनके फैंस और चंदन समुदाय सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर संवेदना जाहिर  किए जा रहे हैं। मोहन ने वतारा जैसे कई सीरियल में भी अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता था। सीरियल से वो घर-घर में अपनी छाप छोड़ी। 

कभी इस इंडस्ट्री में काम करने पर असहज थी अमायरा दस्तूर

स्टंट कोरियोग्राफरों के साथ ट्रेनिंग लेने के बाद अथर्व ने शुरू कर दी भी एक्टिंग

KGF 2 की सफलता के बाद यश फूंक-फूंक कर रखेंगे कदम, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -