आखिर क्यों निधि झा ने कहा- 'कोई उनसे प्यार नहीं करता'
आखिर क्यों निधि झा ने कहा- 'कोई उनसे प्यार नहीं करता'
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की कई ऐसी पॉपुलर अभिनेत्री हैं, जिनकी पॉपुलैरिटी फैंस के सिर चढ़कर बोल रही है. इस लिस्ट में अभिनेत्री निधि झा का नाम भी इस लिस्ट में आ चुकी है. निधि झा  हमेशा ही अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय को लेकर हेडलाइंस में बनी हुई है. फैंस के मध्य पॉपुलैरिटी को मेंटेन रखने के लिये निधि सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ साझा भी करती रहती हैं.

निधि झा ने शेयर किया वीडियो: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निधि झा की सबसे अच्छी क्वालिटी ये है कि वो बहुत व्यस्त होने के बावजूद फैंस के लिये समय निकाल ही लेती है. इस बार भी वो अपने चाहने वालों के लिये वक़्त निकालने में सफल हो जाती है. निधि झा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर दिया है. अभिनेत्री की ये इंस्टा रील शहनाज गिल के बोरिंग डे वीडियो पर हैं, जो बहुत मजेदार है. 

वीडियो में निधि झा शहनाज गिल के अंदाज में कहती दिखाई दे रहीं है कि कितना बोरिंग दिन है, सच आ बोरिंग डे, सच आ बोरिंग पीपल, कोई बात ही नहीं करता, कोई प्यार ही नहीं करता. वीडियो में निधि झा की क्यूट अदाएं और एक्सप्रेशन भी बहुत ही अच्छे लग रहे है. सच कहें, तो कुछ ही इंस्टा रील्स ऐसी होती हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है. ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही था. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05)

सफ़ेद साड़ी बालों में रेड रोज लगाए आलिया ने शेयर की अपनी दिल जीत लेने वाली तस्वीर

दिल बेचारा की अभिनेत्री संजना सांघी की फिल्म 'उल्झे हुए' इस दिन रिलीज होगी

अपनी पहली ही मूवी से पहचान बना चुकी है इशिता राज शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -