आखिर क्यों साथ काम करने पर ज्यादा फीस लेते है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
आखिर क्यों साथ काम करने पर ज्यादा फीस लेते है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनत्री दीपिका पादुकोण एवं एक्टर रणवीर सिंह एक तरफ जहां ऑनस्क्रीन अपने बेहतरीन अभिनय से वाहवाही लूटते हैं तो दूसरी तरफ ऑफस्क्रीन भी ये पावर कपल प्रशंसकों का दिल जीत लेता है। दीपिका एवं रणवीर की प्रेम कहानी शूटिंग सेट पर ही शुरू हुई थी तथा अब दोनों साथ में फिल्मों के लिए मोटी रकम लेते हैं। इस बारे में स्वयं दीपिका पादुकोण ने बताया तथा इसका कारण भी बताया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण ने हाल ही में कहा कि जब वो पति रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती हैं तो उसकी लिए दोनों अधिक फीस लेते हैं। दीपिका बोलती हैं, 'हां, हम प्रीमियम चार्ज करते हैं, जब साथ में काम करते हैं। मुझे लगता है कि हम इस पोजिशन पर हैं।' वहीं जब दीपिका पादुकोण से इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'आमतौर पर पावर कपल में असंतुलन होता है, मगर हमारे साथ नहीं। हम दोनों ने ही अपने दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है तथा इस पर हमें गर्व है। हम ने ये सब स्क्रैच से शुरू किया है तथा यही बात हमें खास बनाता है।'

गौरतलब है कि रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण ने पद्मावत, राम लीला और बाजीराव मस्तानी में साथ काम किया है। वहीं 83 में भी दीपिका पादुकोण का कैमियो था। बात दीपिका के प्रोजेक्ट्स की करें तो इन दिनों वो जवान के लेकर वाहवाही लूट रही हैं तथा आगामी प्रोजेक्ट्स में फाइटर और कल्कि 2898 एडी सम्मिलित है। वहीं रणवीर सिंह की अगली फिल्म डॉन 3 है।

इंटरनेट पर वायरल हुआ शाहरुख खान का नया वीडियो, एक्टर की हालत देख चौंके फैंस

सनी देओल से पूछ लिया अमृता सिंह से जुड़ा ऐसा सवाल, शर्म से लाल हुआ एक्टर का चहेरा

दीपिका पादुकोण ने जवान फिल्म में काम करने के लिए नहीं लिए पैसे, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -