आखिर क्यों यूक्रेन ने बैन की थी इस एक्टर की 70 मूवीज
आखिर क्यों यूक्रेन ने बैन की थी इस एक्टर की 70 मूवीज
Share:

विश्वभर में इस वक़्त तनाव की स्थिति बनी हुई है. कोविड अभी पूरी तरह से समाप्त नहीं हो पाया है और इधर दूसरे विश्व युद्ध को लेकर बातें शुरू हो चुकी हैं. दरअसल पिछले कुछ वक़्त से यूक्रेन और रूस के बीच तनाव और भी ज्यादा बढ़ चुका है. रूस की सेना ने यूक्रेन को घेरा है और इससे दुनियाभर के देशों की चिंता बढ़ा दी है. अमेरिका और ब्रिटेन इसे लेकर बातचीत करने में लगे हुए है इतना ही नहीं इंडिया भी इसपर नजर बनाए हुए है. यूक्रेन और रूस की सेना के मध्य तनाव से दोनों देशों के बीच व्यवहारिक रिश्ते भी प्रभावित हो रहे हैं.

जब इस एक्टर की हरकत से गुस्साया यूक्रेन: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Mikhail Porechenkov रूस के पॉपुलर अभिनेता हैं. रूस के इस अभिनेता ने यूक्रेन की सेना पर मशीन गन से वार भी किया है. जिसके उपरांत से यूक्रेन में Mikhail की 70 मूवी बैन की जा चुकी है. ये बात तकरीबन 7-8 वर्ष पुरानी है. इस एक्टर की एंट्री भी यूक्रेन में बैन है. देश के लोगों में अभिनेता को लेकर बहुत गुस्सा देखने को मिला था और उनका विरोध भी किया जा चुका था.

कुछ ख़बरों का कहना है कि उस वक़्त यूक्रेन में मूवी डिस्ट्रिब्यूशन की एक्सपर्ट कमिशन का एक सेशन भी हुआ करता था. इसमें ये फैसला लिया गया था कि Mikhail की 70 मूवीज को यूक्रेन टेरिटरी पर पूरी तरह से बैन किया जाएगा. यूक्रेन स्टेट एजेंसी फॉर सिनेमा के हेड फिलिप इलयेंको ने फेसबुक के माध्यम  इस बात की जानकारी पब्लिकली शेयर की गई थी. इसके अलावा कुछ फिल्मों को तो देश में “anti-Ukrainian” कंटेंट के तर्ज पर बैन किया गया था. Mikhail की इन फिल्मों में से 9 फिल्में बॉक्सऑफिस हिट थीं.

 

इस तरह शूट किया गया ठगा Lord Of The Rings में लड़ाई का भाग

जूलिया और कान्ये का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने की पुष्टि

जूलिया रॉबर्ट्स से लेकर जैरी गार्सिया तक इन हॉलीवुड हस्तियों ने अपनाया हिन्दू धर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -