जूलिया और कान्ये का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने की पुष्टि
जूलिया और कान्ये का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने की पुष्टि
Share:

कान्ये वेस्ट और जूलिया फॉक्स ने अपने रास्ते अलग कर चुके है। जूलिया ने हॉलीवुड रैपर वेस्ट के साथ अपने ब्रेकअप की खबर की पुष्टि भी कर चुके है। इसी वर्ष  जनवरी में दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा भी कर दिया था। डेटिंग के बीच  दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ कई रोमांटिक तस्वीर साझा करते थे। 

जूलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ब्रेकअप को लेकर स्टोरी भी साझा की है। उन्होंने एक मीडिया पोर्टल पर इस बात को रिपोर्ट करने के लिए एक तीखा कटाक्ष करते हुए लिखा,"टीयरफुल।" अपने ब्रेकअप  होने के उपरांत अभिनेत्री लॉस एंजिल्स से बाहर चली गई थीं।  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जूलिया ने प्रशंसकों को आश्वासन दिया है कि वह ब्रेकअप से बिल्कुल परेशान नहीं हैं, और वास्तव में "पहले से अधिक हंस रही हैं।" अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा है कि "मैं 1997 के बाद से नहीं रोई हूं और मैं विशेष रूप से इस पर नहीं रोऊंगी।"  जूलिया के एक सहयोगी ने यह भी कहा है कि ,"जूलिया और कान्ये अच्छे दोस्त और सहयोगी बने हुए हैं, लेकिन वह अब साथ नहीं हैं।" उसने आगे बोला है कि कान्ये ये रिश्ता सिर्फ अपनी पहली पत्नी किम कार्दशियन को वापस पाने के लिए रख रहे थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -