आखिर क्यों नवाब मालिक ने बेटे के घर पर ED का छापा पड़ने वाली बात से किया इनकार
आखिर क्यों नवाब मालिक ने बेटे के घर पर ED का छापा पड़ने वाली बात से किया इनकार
Share:

मुंबई में ED इन दिनों यूनियन बैंक फ्रॉड केस मामले को लेकर छापेमारी की जांच करने में लगे हुए है. इस दौरान महाराष्ट्र के मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक के बेटे फराज मलिक के घर पर ईडी की छापेमारी की अफवाहें उठते हुए नज़र आई जिस पर अब खुद नेता ने बयान जारी किया है. नवाब मलिक ने इन अफवाहों को दबाते हुए बोला है कि मेरे बेटे फराज के घर ED की छापेमारी नहीं हुई है.

दरअसल, यूनियन बैंक के साथ धोखाधड़ी के केस में जिन कंपनियों का नाम है उसमें एक कंपनी के शेयर होल्डर के तौर पर नवाब के बेटे फराज का नाम भी शामिल है. हालांकि, नवाब मलिक का बोलना  है कि अभी तक उन्हें ऐसी कोई सूचना अब तक नहीं दी है जिसमें फराज के घर रेड हुई हो. फिलहाल ED सूत्रों के अनुसार कुछ जगहों सर्च चल रहा है लेकिन किन स्थानों  पर इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

आज सरकारी मेहमान आएंगे- नवाब मलिक: जहां इस बात का पता चला है कि बीते दिन नवाब मलिक ट्विटर पर ट्वीट करते हुए दावा किया था कि कुछ सरकारी मेहमान आज उनके घर आने वाले है. उन्होंने कहा कि वो इन सरकारी मेहमानों का चाय और कुकीज़ के साथ स्वागत  करने वाले है. नवाब मलिक ने निशाना साधते हुए आगे बोला है कि, उन्हें अगर सही पते की जरूरत हो तो वो उन्हें फोन कर के पूछ भी सकते हैं.

झूठे मामलों में फसाने को हो रही पूरी कोशिश- नवाब मलिक:  आगे हम बता दें कि नवाब मलिक का बोलना है कि जिस तरह महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के साथ किया गया ठीक उसी तरह उनके साथ भी किये जाने  का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने  बोला है कि मुझे झूठे मामलों में फसाने की पूरा प्रयास चल रहा है. बताते चले, देशमुख मनी लॉड्रिंग मामले में हिरासत में लिए जा चुके थे.

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -