आखिर क्यों सारा ने सिद्धार्थ को कहा जीजा, सामने आई चौकाने वाली वजह
आखिर क्यों सारा ने सिद्धार्थ को कहा जीजा, सामने आई चौकाने वाली वजह
Share:

बिग बॉस 14 का आगाज शनिवार (3 अक्टूबर) से हो चुका है। कंटेस्टेंट्स घर में आ चुके है। शो के धमाकेदार प्रीमियर के बीच जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस और कंटेस्टेंट्स के मध्य थोड़ी नोकझोंक होती हुई नज़र आई । इस बार का सीजन बहुत ही हटकर होने वाला है। घर में आते ही लड़ाई झगड़े  का आगाज भी हो गया है। बिग बॉस के घर का वीडियो इंटरनेट पर एक सिद्धार्थ और सारा का तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला, जैसमीन, सारा गुरपाल, निक्की तंबोला आदि दिखाई दे रहे है। लेकिन सारा सिद्धार्थ से कुछ ऐसा कहती हैं कि वो शर्माते हुए दिखाई दे रही है।

दरअसल सारा सिद्धार्थ को जीजा कहती हुई दिखाई दी है। वह कहती हैं कि वह सारे पंजाब के जीजा है, सिद्धार्थ पूछते भी हैं ऐसा क्यों हालांकि वह कुछ बोलती नहीं हैं, लेकिन खास बात य़े है कि इस बात पर सिद्धार्थ शर्माते हुए दिखाई देते है। जबकि इस बात पर बिग ब़ॉस के विनर की दोस्त जैसमीन भी रिएक्शन देती हुई दिखाई दे रही है। जिसके उपरांत अनुमान लगाए जा रहे हैं, सारा ने सिद्धार्थ को शहनाज के रिश्ते को लेकर जीजा कहा है। सभी को पता है कि बिग ब़ॉस में सिद्धार्थ और शहनाज की बहुत अच्छी बांड थी, इस बार सलमान खान ने सिद्धार्थ से बोला भी था कि शहनाज उनसे प्यार करती हैं। ऐसा है कि नहीं हम नहीं कह सकते हैं। फिलहाल बिग बॉस के बाहर भी दोनों की दोस्ती नज़र आई।

घर में पहले दिन ही हुई लड़ाई: वहीं हम बता दें कि कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन और निक्की तंबोली के बीच बर्तन धोने को लेकर बहस हो गई, जिसके उपरांत दोनों कंटेस्टेंट रोने लगीं। बिग बॉस 14 के इस वीडियो को फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में जैस्मीन भसीन निक्की से बर्तन धोने को लेकर कह रही हैं, "तुम बर्तन नहीं धोना चाहतीं, तुम्हारे नाखून खराब हो जाएगा?"  बता दें कि बिग बॉस 14 में रूबिना दिलाइक, अभिनव शुक्ला , जैस्मीन भसीन, निशांत सिंह मलकानी, राहुल वैद्य, शहजाद देओल, निक्की तम्बोली, सारा गुरपाल, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया और राधे मां जैसे कंटेस्टेंट दिखाई दे  रहे हैं।

 

संगीत को लेकर बोले ए आर रहमान- "संगीत की रचना मेरे लिए आध्यात्मिक प्रक्रिया है"

जल्द ही बॉलीवुड की इस फिल्म में नज़र आएगी सुष्मिता सेन की बेटी

हाथरस: सुरेंद्र सिंह के बयान पर भड़की स्वरा भास्कर, कहा- "ये घटिया आदमी पुराना पापी है..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -