आखिर रानी चटर्जी ने क्यों खुद को कहा नागिन
आखिर रानी चटर्जी ने क्यों खुद को कहा नागिन
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और बोल्ड अभिनेत्री रानी चटर्जी आज उस मुकाम पर पहुंच चुकी है जहां हर कलाकार पहुंचना चाह रहे है। एक्ट्रेस ने कई मूवी में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा हैं। रानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं बची है। लेकिन कुछ सालों पहले तक उनके बढ़ते वजन की वजह से ऐसा लग रहा था कि उनका करियर खत्म होने वाला है। लेकिन रानी ने अपनी फिटनेस पर भी काम कर रहे है। आज रानी चटर्जी बहुत ग्लैमरस लगती हैं। बता दें कि रानी चटर्जी इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के कारण से चर्चा में हैं। इस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

रानी चटर्जी का रील वीडियो हुआ वायरल: दरअसल, रानी चटर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो भी पेश कर दिया गया है, इसमें वो खुशबू तिवारी का फेमस गाना 'हम ना ता के रे' पर एक्ट करती दिखाई दे रही हैं। इस क्लिप में अभिनेत्री का अंदाज देखने लायक है। 

 

जिस तरह से रानी चटर्जी इस गाने पर एक्ट कर रही हैं उसे देख फैंस का बज हाई हो चुका है। रानी ने इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा है, 'भोजपुरी रैप हो और मैं ना करूं।' रानी के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसाते हुए एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। अब तक इस सॉन्ग को 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके है।

डांस क्लास के बाहर नजर आई कंगना रनौत

MOTOROLA पेश करेगा अपना अब तक का सबसे सस्ता फ़ोन

रोहित-राहुल नहीं, तो कौन होगा श्रीलंका के खिलाफ भारत का कप्तान ? 2022 ने 5 खिलाड़ियों ने संभाली कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -