आखिर क्यों आलिया भट्ट की बहन पूजा पर भड़के राहुल वैद्य?
आखिर क्यों आलिया भट्ट की बहन पूजा पर भड़के राहुल वैद्य?
Share:

जाने माने मशहूर गायक राहुल वैद्य अपने गानों के अतिरिक्त अपनी रखी गई बातों के कारण भी ख़बरों में बने रहते हैं। बिग बॉस से जुड़े प्रत्येक सीजन के प्रतियोगियों को लेकर उन्होंने अपनी बातें खुलकर रखी है। इस बार आलिया भट्ट की बहन औऱ अभिनेत्री पूजा भट्ट उनके निशाने पर आई है। उन्होंने अभिषेक मल्हान को टारगेट करने को लेकर पूजा भट्ट पर जमकर निशाना साधा है। 

दरअसल राहुल वैद्य के अनुसार, पूजा भट्ट शो में ऐसा दिखाने का प्रयास कर रही है कि अभिषेक मल्हान औरतों की इज्जत नहीं करते हैं। जबकि राहुल वैद्य ने बताया कि राहुल सबसे अधीक घर में मौजूद लड़कियों की इज्जत करते हैं। अपने ट्वीट में राहुल वैद्य ने लिखा- पूजा भट्ट जी एक ऐसी कहानी बनाने का प्रयास कर रही हैं जो अभिषेक मल्हान को एक ऐसे व्यक्ति के तौर पर चित्रित करती है जो महिलाओं का अपमान करता है। वह महिलाओं के प्रति उनकी रुडनेस पर प्रकाश डालती हैं तथा उनकी परवरिश पर सवाल उठाती हैं।

इसके अतिरिक्त राहुल वैद्य ने ट्वीट कर आगे लिखा- हालाँकि, यदि आप ध्यान दें तो घर में अभिषेक की एकमात्र दोस्त महिलाएँ हैं, मतलब की मनीषा, जिया, आकांक्षा, आलिया। वह अपना अधिकतर वक़्त इन लड़कियों से बात करने में गुजारते हैं। पूजा जी हर समय अभिषेक को निशाना बनाने में इतनी पीछे रहती हैं कि वह भूल जाती हैं कि जो सच में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करता है वह अविनाश है। उन महिलाओं में पलक और जिया का नाम सम्मिलित है। एक और बात पूजा जी ने बहुत कुछ बोला है फिर भी अभिषेक ने लगातार उन्हें सम्मान के साथ जवाब दिया तथा  कभी भी उनका अनादर नहीं किया। इससे पता चलता है कि उनकी परवरिश कितनी अच्छी है तथा वह सभी का कितना सम्मान करते हैं।

नौकरी से निकाला तो भड़का युवक, गाड़ियों में लगा दी आग

मंदिर के सामने पशु का कटा सिर फेंककर चला गया मोहम्मद अज़ीम, बकरीद पर माहौल बिगाड़ने की साजिश !

अब इस हसीना के साथ जद हदीद ने कर दी गलत हरकत, भड़की एक्ट्रेस ने जड़ दिया थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -