Share:
नौकरी से निकाला तो भड़का युवक, गाड़ियों में लगा दी आग
नौकरी से निकाला तो भड़का युवक, गाड़ियों में लगा दी आग

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के कांटाटोली स्थित खादगढ़ा बस स्टैंड में बृहस्पतिवार दोपहर बसों में आग लगने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। इस मामले में लोअर बाजार थाना पुलिस ने शुक्रवार को दिन में नाबालिग को गिरफ्तार किया है। नाबालिग एक बस में काम करता था तथा उसकी हरकतों के कारण उसे काम से हटा दिया गया था। 

पुलिस ने बताया, नाबालिग सिरफिरा है तथा फितूर में उसने बसों में आग लगाने की घटना को अंजाम दिया था। घटना में ढाई करोड़ रुपए से ज्यादा दाम की आठ बसें जलकर नष्ट हो गई थीं तथा दो बसों को आग से आंशिक नुकसान पहुंचा था। इस मामले को लेकर बस संचालकों ने बस अड्डा में हल्ला-हंगामा भी किया था। पुलिस से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, सिरफिरे नाबालिग को बिरसा मुंडा अंतरराज्यीय बस टर्मिनल में लगे CCTV फुटेज के आधार पर पकड़ा गया। उसके पास से पुलिस ने स्प्रे और लाइटर भी बरामद किया है। शंका निवारण के लिए उससे जब पूछताछ हुई तो उसने बसों में क्रमवार आग लगाने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने बताया, बसों में उसने पास पड़े स्प्रे का छिड़काव करने के पश्चात् लाइटर से आग लगाई थी। घटना को अंजाम देने के बाद भी वह घंटों तक बस टर्मिनल में ही उपस्थित था। 

वह माता-पिता की फटकार के बाद घर से निकल गया था। फिर उसने इसी बस स्टैंड में एक बस में क्लीनर का काम शुरू किया था। इससे मिले मेहनताना से वह अपनी जीविका चलाता था। 2 दिन पहले ही उसकी हरकतों से तंग आकर काम से हटा दिया गया था। इसके बाद भी वह स्टैंड में ही इधर-उधर भटकता रहता था। इस सिलसिले में दर्ज मामले के आधार पर देर शाम को नाबालिग को बाल सम्प्रेक्षण गृह में भेज दिया गया।

CM धामी बोले- 'अपनी बोली-भाषा को भुलाकर विकास संभव नहीं'

शादी के 3 महीने बाद ही पत्‍नी ने दिया बच्‍चे को जन्‍म तो भड़का पति, मचा हंगामा

'वंदे भारत' को खींचकर ले जा रहा पुराना इंजिन! कांग्रेस ने Video शेयर कर उड़ाया मज़ाक, तो रेलवे को देना पड़ा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -