आखिर किस वजह से ऋतिक ने ठुकराया 'ब्रह्मास्त्र 2' का ऑफर
आखिर किस वजह से ऋतिक ने ठुकराया 'ब्रह्मास्त्र 2' का ऑफर
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) इन दिनों  सुर्ख़ियों में बनी हुई है। मूवी आने वाले शुक्रवार यानी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। मूवी की स्टारकास्ट प्रमोशन में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को बड़ा रोल भी पेश किया गया है। वहीं, अब खबर आ रही है कि ऋतिक रोशन को 'ब्रह्मास्त्र 2' (Brahmastra 2) में देव का लीड रोल ऑफर भी पेश किया जा रहा है। हालांकि, उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया है और इसके पीछे का कारण सामने आ चुका है। 

ऋतिक रोशन ने 'ब्रह्मास्त्र 2' के लिए किया मना: रिपोर्ट के मुताबिक, 'ऋतिक रोशन पहले से ही दो बड़ी मूवी 'कृष 4' और 'रामायण' करने जा रहे है। ऋतिक रोशन को लगा 'ब्रह्मास्त्र 2' करने का मतलब है कि एक और वीएफएक्स से भरी फिल्म पर बहुत अधिक वक़्त जाएगा। वह इस दशक में और मूवी करना चाहते हैं और वह अगले 7 साल इन ड्रीम प्रोजेक्ट्स पर खर्च नहीं करना चाह रहे है। ऋतिक रोशन ने अयान मुखर्जी और करण जौहर को अपनी बात बताई और विनम्रता से इस ऑफर को इंकार कर दिया।' 

'ब्रह्मास्त्र 2' के लिए एक्टर की तलाश जारी: मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया है कि टीम मूवी 'ब्रह्मास्त्र 2' के लिए देव के रोल के लिए एक्टर की तलाश कर रही है। ये एक ऐसा रोल है जिसके लिए जिसमें कई चीजों की जरूरत है इसलिए ये देखना दिलचस्प होने वाला है कि 'ब्रह्मास्त्र' की टीम के किस एक्टर पर दांव लगाती है। 

कपिल शर्मा के कारण फ्लॉप हो रही अक्षय की फिल्म, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

फिल्म रिलीज के पहले ही जारी हुआ Brahmastra का नया प्रोमो, एक-दूजे से भिड़ते नजर आए मौनी और रणबीर

इतने साल की आयु में सलमान ने पहली बार फेस किया था कैमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -