आखिर कौन है ये शख्स सफेद दाढ़ी, काला चश्मा लगाए रफ लुक में जो आ रहा नजर
आखिर कौन है ये शख्स सफेद दाढ़ी, काला चश्मा लगाए रफ लुक में जो आ रहा नजर
Share:

एक अफगानी रिफ्यूजी की कई वर्षों पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गई है। इस फोटो को दुनिया के जाने-माने फोटोग्राफर Steve McCurry ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा कर दिया है। फोटो वायरल होते ही आते ही एक बार फिर से इंटरनेट पर ऐसा बज बन चुका है कि तस्वीर में जो शख्स हैं वो बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल ये तस्वीर: अफगानी रिफ्यूजी की ये फोटोज इतनी दमदार है कि इसे देखकर आप नजरें नहीं हटा सकते है। इस तस्वीर में दिख रहे शख्स ने सिर पर पगड़ी को कुछ इस तरह बांधा है कि उसकी एक आंख छुपी हुई दिखाई दे रही है। शख्स ने मोटे काले फ्रेम का चश्मा लगाया हुआ है। चेहरे पर रफनेस और सफेद दाढ़ी ने शख्स की तस्वीरों में जान डालते हुए दिखाई दे रहे है।  आपको याद हो तो कुछ साल पहले वर्ष 2018 में भी यही तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी। उस वक़्त इस तस्वीर को देखकर लोगों ने दावा किया था कि ये तस्वीर अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के सेट की बताई जा रहे है। अब एक बार फिर इस फोटो के खूब बातें सुनने के लिए मिल रही है। 

 

कौन है फोटो में दिख रहा शख्स?: इस बात का खुलासा हो गया है कि तस्वीरों में दिखाई दे रहे है वो अमिताभ बच्चन नहीं हैं। ना ये तस्वीरों अमिताभ के किसी अगली  मूवी के लुक की है और ना ही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की। तस्वीर के कैप्शन में फोटोग्राफर ने कहा है कि ये तस्वीर एक अफगानी रिफ्यूजी की है, जो पाक में रह रहे है। 

गैंग रेप वाले घटिया एड को इस एक्टर ने बोला था NO, चैट सामने आते ही लोगों ने कही ये बात

बारिश में बेटे के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए आमिर खान

करण जौहर के चैट शो साथ पहुंचे कियारा और शाहिद कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -