आखिर किस बात को हो रहा दलाई लामा को पछतावा
आखिर किस बात को हो रहा दलाई लामा को पछतावा
Share:

तिब्बत के 14वें आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होने लगा है। इसको लेकर अब दलाई लामा की ओर से एक आधिकारिक बयान भी जारी कर रहा है।

'मजाकिया अंदाज में लोगों से मिलते है दलाई लामा': बयान में कहा है कि दलाई लामा ने बच्चे और उसके परिवार वालों से माफी की मांग भी की है। दलाई लामा ने अपने शब्दों के लिए क्षमा याचना भी कर चुके है। बयान में यह भी बोला है कि, 'दलाई लामा सार्वजनिक रूप से और कैमरों के सामने भी लोगों से बेहद मासूमियत और चंचल तरीके के साथ मिल जाते है, वह इस घटना पर खेद जताते हैं।'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो: बता दें कि वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। इसको लेकर कई लोग दलाई लामा के व्यवहार की निंदा कर रहे है। नोबेल शांति पुरस्कार विजेता ने पहले भी कई विवादित मामलों में माफी मांगी है। वर्ष 2019 में दिए एक विवादास्पद बयान के लिए भी दलाई लामा ने माफी मांगी थी। बता दें कि बीते माह महीने दलाई लामा ने 8 साल के अमेरिका में जन्मे मंगोलियाई लड़के को 10वें खलखा जेट्सन धम्पा रिनपोचे के रूप में नामित कर दिया था, जो तिब्बती बौद्ध धर्म में तीसरा सर्वोच्च रैंक है।

'रामनवमी पर जानबूझकर भड़काए गए दंगे, पुलिस-प्रशासन असली दोषी..', पूर्व चीफ जस्टिस की रिपोर्ट में घिरी ममता सरकार

हवा के बीच हुई दो शख्स की लड़ाई...फिर जो हुआ

iPhone 15 Pro के डिजाइन को देखकर हैरान रह जाएंगे आप... जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -