हवा के बीच हुई दो शख्स की लड़ाई...फिर जो हुआ
हवा के बीच हुई दो शख्स की लड़ाई...फिर जो हुआ
Share:

विमानों में बदसलूकी की घटनाएं बढ़ती ही चली जा रही है। इसी तरह का एक और मामला सोमवार को भी सामने आ गया, जहां लंदन जा रहे विमान में एक यात्री ने हंगामा कर डाला, जिसके उपरांत उसको वापस दिल्ली बुलाना पड़ा। खबरों का कहना है कि एयर इंडिया की फ्लाइट दिल्ली से लंदन जा रही थी, जैसे ही विमान ने उड़ान भरी एक यात्री ने हंगामा करने लगे है। उसने केबिन क्रू के दो सदस्यों को टक्कर भी मारी, जिस वजह से पायलट ने विमान को वापस दिल्ली में लैंड करवा दिया। फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। खबरों का कहना है कि एयर इंडिया की फ्लाइट ने सोमवार सुबह 6.35 पर दिल्ली से उड़ान भर दी थी। कुछ ही देर में उसका विवाद शुरू हो गया है। जिस पर विमान को वापस दिल्ली आना पड़ा। एयरलाइन्स की ओर से एयरपोर्ट पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है। 

ये है कंपनी का आधिकारिक बयान: एयर इंडिया ने बयान जारी करते हुए बोला है कि 10 अप्रैल को AI 111 ने दिल्ली से लंदन के लिए उड़ान भी भर दी थी। बीच रास्ते में एक यात्री का व्यवहार हिंसक शुरू हो गई। क्रू की ओर से उसके लगातार चेतावनी  भी दी जाने लगी, लेकिन वो शांत नहीं हुआ। उसने दो सदस्यों को धक्का भी दिया। जिस वजह से विमान को वापस दिल्ली बुलाना पड़ा।

एयरलाइन्स ने आगे बोला है कि यात्री को एयरपोर्ट पुलिस को हैंडओवर कर दिया गया। एयर इंडिया में सभी की सुरक्षा और सम्मान हमारे लिए महत्वपूर्ण है। हम प्रभावित चालक दल के सदस्यों को हर संभव सहायता प्रदान भी करने वाला है। यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है।

नमाज पढ़ रहे नमाजियों पर हुआ जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

मध्यप्रदेश में किसने तोड़ी बजरंगबली की प्रतिमा ? ग्रामीणों में आक्रोश, जांच में जुटी पुलिस

आखिर कैसे बस्ते में पहुंच गई 2 साल की बच्ची की साल..?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -