आखिर क्या है सिद्धू के इस गाने और कत्ल के बीच का कनेक्शन?
आखिर क्या है सिद्धू के इस गाने और कत्ल के बीच का कनेक्शन?
Share:

देशभर की आंखें इस वक़्त नम हैं, क्योंकि म्यूजिक की विश्व का एक रौशन चिराग हमेशा के लिए बुझ चुका है। 29 मई को कुछ लोगों ने फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर हमला करके उन्हें गोलियों की बरसात करके से मौत के घाट उतार दिया है। 28 वर्ष के टैलेंटेड सिंगर ने गोलियां लगने के उपरांत हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है। 

सिद्धू मूसेवाला की मौत से है उनके गानों का कनेक्शन: अपनी आवाज से म्यूजिक इंड्स्ट्री में हंगामा मचाने वाले सिद्धू मूसेवाला हमेशा के लिए खामोश हो चुके है। सिंगर की जान जाने से उनके फैंस को गहरा सदमा पहुंचा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिद्धू मूसेवाला के चाहनेवालों ने सिंगर की जान चली गई और उनके गानों '295' और 'The last ride' में अद्भुत संयोग ढूंढ लिया है।

 

दरअसल, सिद्धू मूसेवाला के सॉन्ग 'The last ride' की प्रमोशनल इमेज में एक क्राइम सीन कहा जा रहा है, इसमें बंदूक देखी जा सकती है और असल जिंदगी में भी सिंगर की गोली मारकर क़त्ल किया जा चुका है। संयोग की बात ये भी है कि सिद्धू मूसेवाला का गाना 'The last ride' सिंगर की मौत से 2 सप्ताह पहले ही यानि 15 मई को ही उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। किसे पता था कि सिद्धू मूसेवाला का 'The last ride' गाना उनका आखिरी गाना बन गया।

लाइव कॉन्सर्ट में अचानक बेहोश हो कर गिरा सिंगर, गाते- गाते हो गई मौत...

9 जून को शादी करने जा रहे है नयनतारा और विग्नेश

'शादी को 8 साल… फिर भी नहीं बना शारीरक संबंध' कोर्ट पंहुचा उड़िया कलाकरों का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -