आखिर रवि किशन के लिए ये क्या बोल गए सीएम योगी...भरी सभा में उठ खड़े हुए अभिनेता
आखिर रवि किशन के लिए ये क्या बोल गए सीएम योगी...भरी सभा में उठ खड़े हुए अभिनेता
Share:

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में आयोजित एक सभा में सांसद रवि किशन पर जमकर चुटकी लेते हुए दिखाई दिए. उन्होंने ऐसी बातें कहीं कि पूरी सभा जोरदार ठहाके लगाने लग गई. वह खुद भी हंसे और सभी को हंसाने पर मजबूर कर डाला. रवि किशन भी खिलखिलाकर हंस पड़े. मुख्यमंत्री का अलग अंदाज का वीडियो भी तेजी वायरल हो रहा है.

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर अभयनंदन इंटर कॉलेज के मैदान पर आयोजित हुए कार्यक्रम में सफाई मित्र सुरक्षा और सम्मान सम्मलेन एवं विभिन्न विकास परियोजनाओं के शिलान्यास-लोकार्पण समारोह में भी शामिल हुए थे. कार्यक्रम का आयोजन गोरखपुर नगर निगम द्वारा हुआ. इस  बीच उन्होंने सफाई मित्रों के लिए ई-सेवा पोर्टल, 10 लाख रुपये तक की दुर्घटना बीमा सुविधा एवं कल्याण कोष का शुभारंभ कर दिया था. साथ ही कल्याण कोष से 4 सफाई मित्रों के परिजनों को सहायता राशि के चेक प्रदान किए. इस बीच उन्होंने सरकार की जारी योजनाओं की उपलब्धियों का जिक्र भी किया.

‘फटे कपड़े पहनकर अंडरवियर में एक्टिंग करें तो हीरो लगेंगे कैसा लगेगा’: सभा को संबोधित करते हुए अचानक मुख्यमंत्री योगी मजाकिया मूड में आए. उन्होंने मंच से सांसद रवि किशन की चुटकी लेते हुए जमकर मौज भी की. उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि रवि किशन की मूवी कितने लोग देखते हैं फ्री में देखे हैं कि पैसे देकर?, वह यही नहीं रुके उन्होंने फिर से मजा लेते हुए बोला कि अगर यह अच्छा कपड़ा पहनकर न एक्टिंग करें फटे कपड़े पहनकर अंडरवियर में एक्टिंग करें तो हीरो लगेंगे कैसा लगेगा. इतना कहते ही पूरा पंडाल ठहाकों से गूंज पड़ा. खुद मुख्यमंत्री योगी भी जमकर हंसे. रवि किशन हंसते हुए अपने स्थान से उठ गए. मुख्यमंत्री योगी ने सांसद रवि किशन को मजाकिया लहजे में हिदायत भी दे दी.

रवि किशन की जमकर की तारीफ: मुख्यमंत्री योगी ने रवि किशन की तारीफ भी की. उन्होंने बोला है कि वो अपने उद्बोधन से आप लोगो का मनोरंजन भी करते है. मेहनत भी करते हैं. वह बीते 6 माह से गोरखपुर में निरंतर जमे हुए हैं. गांव गांव जा रहे हैं वॉल राइटिंग भी करते हुए दिखाई दे रहे है. विकास की योजनाओं के लिए भी कार्य कर रहे हैं. विधायकों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. मेहनत भी कर रहे हैं. और मनोरंजन भी कर लेते हैं. मूवीज में भी काम कर रहे हैं. मैंने उनसे कहा मूवीज में अकेले काम करना विधायकों को लेकर फिल्मों में मत जाना.

सर्दियों में साड़ी पहनते समय अपनाएं ये ट्रिक्स, नहीं लगेगी ठंड

Fashion Tips: अगर आप ड्रेस के साथ बूट्स पहनकर अपना चार्म दिखाना चाहती हैं तो इन बातों का रखें ध्यान

डेट पर अपने पार्टनर को इंप्रेस करना चाहते हैं तो पहनें ऐसी ड्रेसरोज डे पर अपने पार्टनर के साथ डेट पर जा रहे हैं ये बार्बी लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -