आखिर कैसे रिलीज़ होगी रणबीर और श्रद्धा की ये फिल्म, लगातार बढ़ रही मुसीबत
आखिर कैसे रिलीज़ होगी रणबीर और श्रद्धा की ये फिल्म, लगातार बढ़ रही मुसीबत
Share:

कोरोना के उपरांत से ही बॉलीवुड के बुरे दिन चल रहे है। बॉलीवुड मूवी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पा रही हैं। ऐसे में फिल्ममेकर्स धीरे धीरे कंगाल होते हुए दिखाई दे रहे है। इसी दौरान बॉलीवुड फिल्ममेकर लव रंजन पर बकाया न देने के इल्जाम भी लग चुके है। खबरें है कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर (Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor) की मूवी में काम कर रहे श्रमिकों को लव रंजन (Luv Ranjan) ने फीस नहीं दी है। ये खबर सामने आते ही बॉलीवुड के गलियारे में खलबली हंगामा मच गया। इसी बीच लव रंजन ने खुद पर लग रहे इल्जामों पर चुप्पी भी तोड़ चुके है। 

लव रंजन के प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान जारी करके एफएसएसएएमयू ( FSSAMU) के इल्जामों को गलत कहा है। लव रंजन ने इस बयान में बोला है कि, हम आपको बताना चाहते हैं कि एफएसएसएएमयू के लगाए गए सभी इल्जाम गलत हैं। हम आपको रिकॉर्ड भी दिखाना चाह रहे है। हमने बिना किसी दिक्कत के पूरी टीम की फीस चुका दी है। इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडक्शन डिजाइनर दीपांकर दासगुप्ता दे रहे है। दीपांकर दासगुप्ता के साथ हाइपरलिंक ब्रांड सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के सतह जुड़ा हुआ है।

आगे इस बयान में लिखा गया है, दीपांकर दासगुप्ता के सहयोगी, वी.जी. जयशंकर, श्री गौतम जुकर और श्री प्रशांत विचारेव जैसे लोग श्रमिकों को भुगतान करने में चूक गए है। ये काम हमारा नहीं है। हम बताना चाहते हैं कि दीपांकर दासगुप्ता के माध्यम से किराए पर लिए गए लोगों का हमसे कोई लेना देना नहीं है। हमें जानबूझकर निशाना बनाया जाने लगा है। हमारी मूवी की शूटिंग को रोकने के लिए ऐसा किया जा रहा है। FSSAMU के इल्जामों की वजह से  हमारी छवि खराब हो रही है। हम एफएसएसएएमयू और उसके पदाधिकारियों के विरुद्ध उचित कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं। हम बस इतना बताना चाहते हैं कि इस इस मामले में कोई सच्चाई नहीं है।

इस फिल्म में राजकुमार का लुक देख दीवाने हुए फैंस

MP के व्यापम पर बनी है ये वेब सीरीज, अब होगा एजुकेशन सिस्टम का पर्दाफाश

ऑस्कर की रेस में शामिल हुई आलिया भट्ट की ये फिल्म, 'The kashmir Files' को देगी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -