आखिर किस वजह से सपना के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, जानिए पूरा मामला
आखिर किस वजह से सपना के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, जानिए पूरा मामला
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के फैन्स के लिए एक बुरी खबर भी सुनने के लिए मिली है। बोला जा रहा है कि सपना चौधरी समेत उनकी मां और भाई के विरुद्ध दहेज प्रताड़ना का मुकदमा भी दर्ज हो चुका है। दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगने की बात भी सामने आ गई है। साथ ही तीनों पर मारपीट करने का भीबी इल्जाम लगा है। हालांकि, अबतक यह नहीं मालूम चल पाया है कि आखिर यह मुकदमा दर्ज किसने करवाया है। इतना जरूर है कि सपना चौधरी और उनके परिवार के विरुद्ध फरीदाबाद के पलवल महिला थाने में पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर दिया गया है। 

क्या है पूरा मामला?: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी, उनके भाई कर्ण और मां के विरुद्ध पलवल के महिला थाने में दहेज उत्पीड़न, मारपीट सहित गंभीर धाराओं में केस भी दर्ज कर दिया गया है। मुकदमा सपना चौधरी की भाभी ने दर्ज कराया है। दर्ज मुकदमें में इल्जाम लगाया गया है कि दहेज में क्रेटा कार की मांग भी गई थी, लेकिन जब क्रेटा कार नहीं दी गई तो पीड़िता का उत्पीड़न व मारपीट का सिलसिला शुरू हुआ। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू की जा चुकी है।

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी एक बार फिर से विवादों में आ चुकी है। इस बार उनके भाई कर्ण सहित मां नीलम पर दहेज मांगने और मारपीट करने व भाई पर अप्राकृतिक यौन शोषण करने जैसे गंभीर इल्जाम लगे हैं। पलवल की रहने वाली सपना चौधरी की भाभी ने महिला थाने में दी शिकायत में कहा है कि साल 2018 में उसका विवाह नजफगढ़ दिल्ली के रहने वाले सपना चौधरी के भाई कर्ण के साथ हुई थी, इसमें विवाह पर उनके परिवार ने 42 तोले सोना व दहेज का बाकी सामान भी दिया था। जिसके साथ साथ उनसे शादी का आयोजन दिल्ली के होटल में करने के लिए बोला गया था, जिसका खर्च करीब 42 लाख था। साथ ही तीन लाख रुपये खर्च हो गए। 

धांसू फिल्म के साथ फैंस का दिल जीतने आ रहे है विजय, सामने आया मूवी का टीज़र

आखिर किस बात पर सामंथा ने विजय के फैंस से मांगी माफ़ी

कास्टिंग काउच को लेकर बोली नयनतारा- लीड रोल के बदले मांगे गए।।।’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -