कास्टिंग काउच को लेकर बोली नयनतारा- लीड रोल के बदले मांगे गए...’
कास्टिंग काउच को लेकर बोली नयनतारा- लीड रोल के बदले मांगे गए...’
Share:

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर आए दिन नए खुलासे भी हो रहे है। अब साउथ की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा ने कास्टिंग काउच को लेकर अपनी आपबीती भी बता दिए है, इसके कारण से नयनतारा सोशल मीडिया पर चर्चाओं में हैं। नयनतारा अपनी फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियां भी बटौर रही है, लेकिन इस बार कास्टिंग काउच पर दिया गया उनका बयान खबरों में बना हुआ है। नयनतारा ने कहा है कि एक समय पर वो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर हैरान करने वाले खुलासे किए हैं।

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं नयनतारा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नयनतारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें भी कास्टिंग काउच का सामना भी करना पड़ रहा है। अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच पर अपना अनुभव साझा  करते हुए बोला है कि ‘एक फिल्म में लीड रोल देने के बदले प्रोड्यूसर ने मुझसे कुछ ‘मांगे’ रखी थीं’ हालांकि एक्ट्रेस ने वो रोल और मांग दोनों पूरा करने से मना कर दिया था। नयनतारा ने मूवी और उस शख्स के नाम का खुलासा नहीं किया है।

इन सेलेब्स का भी छलका दर्द: कास्टिंग काउच को लेकर कई सितारे अपना एक्सपीरियंस भी साझा कर चुके है। रणवीर सिंह से लेकर कंगना रनौत कर बॉलीवुड के कई स्टार्स कास्टिंग काउच के सच को दुनिया के सामने लेकर आ चुके है। साउथ इंडस्ट्री भी इस कलंक से दूर नहीं रह पाई। एक्ट्रेस राधिका आप्टे से लेकर नयनतारा तक कई एक्ट्रेस इंडस्ट्री के इस काले सच को उजागर कर दी है। इससे पहले बिग बॉस 16 फेम अंकित गुप्ता ने और टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी ने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर खुलासे भी कर दिए है।

5 नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने वाले एक्टर और निर्देशक ने दुनिया को कहा अलविदा

कई बार फेल होने के बाद भी इस अभिनेता ने नहीं मानी थी हार, आज है सबसे बड़े कलाकार

साउथ फिल्म 'दशहरा' का टीज़र हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -