आखिर किस वजह से लखनऊ पुलिस ने लड़के और लड़की को किया गिरफ्तार
आखिर किस वजह से लखनऊ पुलिस ने लड़के और लड़की को किया गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के विभूति खंड थाना के अनप्लग्ड कैफे (Unplugged Cafe) युवक और युवतियों के मध्य हुए मारपीट के केस में पुलिस एक्सन में आ चुकी है। विभूतिखण्ड स्थित सम्मिट बिल्डिंग में मारपीट करने वाली दोनों युवतियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दोनों युवतियों की पहचान वायरल वीडियो के माध्यम से किया है। शुक्रवार देर रात युवतियों की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला?: गौरतलब है कि राजधानी लखनऊ के अनप्लग्ड कैफे के बाहर मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। लखनऊ के वायरल वीडियो में कैफे के बाहर युवक-युवती जमककर मारपीट करते दिखाई दे रहे है। जानकारी के मुताबिक दोनों युवतियां नशे में थीं। उन्होंने कैफे के बाहर जमकर हंगामा भी देखने के लिए मिला है।

अनप्लग्ड कैफे में पार्टी करने पहुंते थे युवक और युवती: खबरों का कहना है कि युवती और युवक कैफे में पार्टी करने पहुंच गए है। दोनों शराब के नशे में थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा होना शुरू हो गया। जिसके उपरांत दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कैसे लड़की उस लड़के को पीट दिया है। उनके पास में खड़ी एक लड़की उनको रोकने का भी प्रयास कर रहे। लेकिन गुस्साई लड़की रुक नहीं रही और वहीं सैंडल निकाल कर उस शख्स को पीट रही है। कैफे के बॉडीगार्ड और संचालक को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने भी आकर बीच-बचाव किया इसके उपरांत दोनों को दूर करके लड़ाई को रोक दिया है।

14 वर्षीय मासूम के साथ पड़ोसी ही करता था बलात्कार, रो-रोकर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

मामा बना दरिंदा! भांजियों का करता रहा यौन शोषण, ऐसे हुआ पर्दाफाश

मालगाड़ी के इंजन में लटक रहा था महिला का सिर, मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -