आखिर किस वजह से पाकिस्तानी टिकटॉकर ने बीच में छोड़ी लिप फिलिंग, जानिए...?
आखिर किस वजह से पाकिस्तानी टिकटॉकर ने बीच में छोड़ी लिप फिलिंग, जानिए...?
Share:

इंडिया में तो अब भले ही टिकटॉक बैन हो चुका है मगर पाकिस्तान में इसकी लोकप्रियता बहुत है. कई सारे पाकिस्तानी टिकटॉकर्स हैं जो विश्वभर में फेमस हो चुके हैं. इसी में एक नाम हरीम शाह का बताया जा रहा है. हरीम शाह किसी ना किसी वजह से कॉन्ट्रोवर्सी का भाग बन जाती हैं. कुछ दिन पहले ही उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे नोटों की गड्डी लिए दिखाई दे रही थी. जिसके उपरांत से ही मनी लॉन्डरिंग मामले में उनकी कार्रवाई और भी तेजी से चलने लगी है.  जिसके साथ साथ हाल ही में उन्होंने एक और अजीब वीडियो साझा किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. 

लिप फिलिंग आधे में छोड़ी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में हरीम कह रही है कि वे लिप फीलिंग प्रोसिजर के लिए क्लिनिकमें रही. जहां वे लिप फिलिंग करवा रही थी. मगर इसी बीच पाकिस्तान से उन्हें एक कॉल आता है जिस कारण से उन्हें लिप फिलिंग बीच में ही छोड़ कर जानी पड़ जाता है. वीडियो में उनके होंठ भी सूजे हुए भी दिखाई दे रहे है. कॉल में उन्हें बताया गया कि हरीम के सारे बैंक अकाउंट को फ्रीज किए जाने का आदेश भी जारी कर दिया है. ये सुनने के उपरांत हरीम ने लिप फिलिंग प्रॉसेस को बीच में ही अधूरा छोड़ दिया है.

हरीम अब अपनी आधी लिप फिलिंग सर्जरी के साथ हैं और ये बहुत अजीब दिखाई दे रही है. उन्होंने बाद में इसे कम्प्लीट क्यों नहीं किया? इस पर हरीम ने बोला है कि ये प्रॉसेस बहुत महंगा है और उनका अकाउंट भी फ्रीज किया जा चुका है. ऐसे में वे बाकी की लिप फिलिंग कराना अफोर्ड नहीं कर सकती हैं. हरीम ने इंस्टा पर ये वीडियो शेयर किया है और वे अपनी ये व्यथा फैंस संग साझा कर रही हैं. 

 

ब्लू बिकिनी में फैंस को कायल कर रही है नम्रता मल्ला

खुद को फिट रखने के लिए रानी करती है कड़ी मेहनत

निरहुआ और आम्रपाली के इस गाने का हर कोई है दीवाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -