इस फिल्म से वापसी कर रही हैं रंगीला गर्ल
इस फिल्म से वापसी कर रही हैं रंगीला गर्ल
Share:

बॉलीवुड की रंगीला गर्ल करीब 9 सालों से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि वो जल्दी ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री लम्बे समय बाद किसी फिल्म में नज़र आने वाली हैं जिसके बारे में आपको बता दें. रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर इरफ़ान खान के साथ उनकी फिल्म 'ब्लैकमेल' में नज़र आएंगी. बताया गया है कि उर्मिला इस फिल्म में एक स्पेशल नंबर या आइटम नंबर करती हुई दिखाई देंगी. इसके पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन सालों बाद ये अब फिल्म में दिखाई देंगी.

उर्मिला ने साल 2016 में मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी और फ़िलहाल अपनी शादी शुदा ज़िंदगी का आनंद ले रही हैं. इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी ही है जैसा इसका नाम है. इरफ़ान खान इस फिल्म में पति की भूमिका में हैं और वहीं उनकी पत्नी बनी हैं कीर्ति कुल्हारी. इनके अलावा फिल्म में अरुणोदय भी हैं जो एक पति पत्नी के बिच में आ जाते हैं और इसी के आगे कहानी आगे बढ़ती है और कई मोड़ आते हैं.

फिल्म में दिव्या दत्ता का भी किरदार है जिसके बारे में कुछ जानकारी नहीं मिली है. इसके बाद ही शुरू होती है ब्लैकमैलिंग की कहानी जिसे देखने के लिए सभी उतावले होंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है और इस फिल्म के गाने भी रिलीज़ किये जा चुके हैं. फिल्म को अभिनव देव निर्देशित किया और सिनेमा घरो में ये फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है.  

आखिर क्यों फिल्मों से दूर रहीं बिग बी की बेटी

इस मराठी फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगी करीना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -