22 साल के बाद फिर होगा रीमा लागू के इस शो का जलवा
22 साल के बाद फिर होगा रीमा लागू के इस शो का जलवा
Share:

जैसा की आप सभी जानते है कि, कई दिनों से ये चर्चा हो रही है कि, बहुत ही जल्द टीवी का सबसे लोकप्रिय शो 'कसौटी ज़िंदगी की' एक बार फिर से शुरू हो रहा है. लेकिन क्या आप ये जानते है कि, सिर्फ 'कसौटी ज़िंदगी की' ही नहीं बल्कि, एक और शो है जो 90 का बेहद ही लोकप्रिय शो है वह भी वापसी करने जा रहा है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, टीवी का सबसे चर्चित शो श्रीमान श्रीमती भी वापसी कर रहा है, इसका नाम श्रीमन श्रीमती. खबरों की माने तो इसके नए पार्ट में कुछ नए चेहरे नजर आयंगे. यही नहीं बल्कि, इस शो के 30 से 35 एपिसोड की शूटिंग की जा चुकी है. ख़ास बात यह है कि, यही वो शो है जिसके जरिये टीवी की दुनिया में अभिनेत्री रीमा लागू को एक ख़ास पहचान मिली थी. गौरतलब है कि, मशहूर अभिनेत्री रीमा लागू का पिछले साल निधन हो गया.

आखिरी बार वह मशहूर शो 'नामकरण' में नजर आई थी. इस शो में उन्होंने एक नेगेटिव किरदार निभाया था. बता दे कि, रीमा सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. ज्यादातर फिल्मों में उन्होंने माँ की ही भूमिका निभाई है. अब देखना ये है कि, रीमा लागू का ये शो एक बार फिर से कब देखने को मिल रहा है. ख़ास बात यह है कि, इस शो को पूरे 22 साल हो गए हैं और 22 साल के लम्बे समय के बाद इसके कमबैक का सभी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़े

जब इस एक्टर ने पत्नी के साथ नहाते हुए शेयर की तस्वीर

इस एक्ट्रेस की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचा दी सनसनी

इस टीवी एक्ट्रेस ने पढ़ाई से ज्यादा इस पर किया फोकस

सामाजिक दबाव पर सुहासी धामी ने रखी अपनी राय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -