178 साल बाद सर्वपितृ अमावस्या पर बन रहा है ये संयोग, इन 4 राशियों की बढ़ेगी मुश्किल
178 साल बाद सर्वपितृ अमावस्या पर बन रहा है ये संयोग, इन 4 राशियों की बढ़ेगी मुश्किल
Share:

14 अक्टूबर का सूर्य ग्रहण एक बड़े ही दुर्लभ संयोग में लगने वाला है। ज्योतिष गणना के मुताबिक, ऐसा सूर्य ग्रहण 178 वर्ष पहले देखा गया था। दरअसल, यह सूर्य ग्रहण सर्वपितृ अमावस्या पर लग रहा है। इस दिन कन्या राशि में सूर्य-बुध की युति बुधादित्य योग का निर्माण भी करेगी। इस बार सूर्य ग्रहण पर शनि अमावस्या का भी संयोग है। सूर्य ग्रहण पर ऐसा दुर्लभ संयोग 178 वर्ष पहले साल 1845 में बना था।

सूर्य ग्रहण के अगले दिन शारदीय नवरात्रि भी आरम्भ होंगे। आइए आपको बताते हैं कि यह सूर्य ग्रहण किन राशियों को नुकसान पहुंचा सकता है।
मेष राशि- काम के दबाव में तनाव महसूस कर सकते हैं। मन में उलझनें सी रहेंगी। किसी नए कार्य को आरम्भ करने के लिए घड़ी शुभ नहीं है।
कर्क राशि- धन हानि के दुर्योग बनते नजर आ रहे हैं। करियर, कारोबार में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य का ख्याल रखें।
कन्या राशि- पारिवारिक जीवन में चुनौतियां घेर सकती हैं। दांपत्य जीवन में कड़वाहट आ सकती है। बर्ताव में चिड़चिड़ापन आ सकता है।
मीन राशि- किसी भी क्षेत्र में कामयाबी पाने के लिए अधिक प्रयास करने होंगे। धन की आवक प्रभावित हो सकती है। खर्चों पर नियंत्रण मुश्किल होगा।

इस वर्ष इन 3 राशियों पर होगी माता रानी की असीम कृपा... धन से लेकर पदोन्नति का होगा लाभ

जितिया व्रत पर अपनाएं ये उपाय, घर में होगी धनवर्षा

जानिए कैसे शुरू हुआ जितिया व्रत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -