'वॉन्टेड' एक्ट्रेस को मिल रही धमकियाँ, पुलिस से मांगी मदद

बॉलीवुड की हिट और खूबसूरत एक्ट्रेस आयशा टाक‍िया इन दिनों बुरे दौर से गुज़र रही हैं, जी हाँ, उनके साथ कुछ घटनाएं हो रही हैं जिससे वो काफी परेशान हैं. बताया जा रहा है उन्हें धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं इस धमकी से आयशा और उनके पति फरहान आज़मी बेहद परेशान हैं और पुलिस की मदद ले रहे हैं. आइये बता देते हैं क्या है ये मामला और क्यों धमकी मिल रही हैं.

सुपरहिट फिल्म 'वॉन्टेड' में नज़र आ चुकी आयशा टाक‍िया को एक शख्स धमकी दे रहा है कि वो उनका पति फरहान जेल के अंदर होंगे. इतना ही नहीं आयशा की सास और प्रेग्नेंट ननद को भी ऐसी ही धमकी मिल रही है. इसी को देखते हुए आयशा और उनके परिवार को मुंबई पुलिस की मदद लेनी पड़ रही है. बता दें, आयशा ने  2009 में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी. ये लोग मुंबई में रहते हैं और कुछ दिनों से उन्हें ऐसे ही कॉल्स करके परेशान कर रहा है.

फ़ोन के अलावा वो शख्स उन्हें मैसेज भी कर रहा है, जब आयशा उनका फ़ोन नहीं उठती तो वो मैसेज कर धमकी देता है. इतना ही नहीं आयशा का बैंक अकाउंट भी फ्रीज़ कर लिया गया है.

मुंबई पुलिस के पास उनकी एफआईआर भी है जो फरहान के नाम पर है और इसी को देखते हुए उन्होंने आयशा का अकाउंट फ्रीज़ कर लिया है और यहां तक की उनकी शिकायत सुनने से भी इंकार कर दिया है. 

सत्यमेव जयते सॉन्ग : 'दिलबर' में नोरा फतेही ने बढ़ाई सभी की धड़कनें

एक बार फिर 'धोनी' बनने को तैयार हैं सुशांत सिंह राजपूत

विवादों में फंसे जॉन अब्राहम, फिल्म पर एफआईआर दर्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -