आफताब ने तालाब में फेंका था श्रद्धा का कटा हुआ सिर.., अब खाली कराने में जुटी पुलिस
आफताब ने तालाब में फेंका था श्रद्धा का कटा हुआ सिर.., अब खाली कराने में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में पुलिस की जांच का दायरा लगातार फैलता जा रहा है। आफताब के गुनाहों का कच्चा चिट्ठा खोलने के लिए पुलिस की टीमें लगातार छानबीन कर रही हैं। रविवार को दिल्ली पुलिस नगर निगम के कर्मचारियों के साथ एक तालाब को खाली कराने में जुटी हुईं है। दरअसल, पुलिस को पुख्ता जानकारी मिली है कि आफताब ने छतरपुर एनक्लेव स्थित इसी तालाब में श्रद्धा का कटा हुआ सिर फेंका था। जिसे खाली करने और श्रद्धा के सिर की तलाश में कई लोगों की टीम मशीनरी के साथ लगी हुई है। 

वैसे तो आफताब ने पुलिस के सामने ये तो स्वीकार कर लिया है कि उसने श्रद्धा की लाश के 35 टुकड़े किए थे, उन्हें अपने फ्लैट में फ्रीज में रखा और कई दिनों तक उन टुकड़ों को ठिकाने लगाता रहा। मगर, जिन सवालों के आसपास पुलिस भटक रही है, वो ये कि उन टुकड़ों को आफताब ने किस जगह ठिकाने लगाया। कहां श्रद्धा का सिर फेंका और कहां उसके कपड़े फेंके। वो हथियार कहाँ फेंका, जिससे उसने श्रद्धा को निर्दयता से मार डाला। इन सबूतों का पता लगाने के लिए दिल्ली पुलिस कई राज्यों में पड़ताल कर रही है। 

रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पुलिस जंगलों से विभिन्न किस्म की हड्डियों के 17 टुकड़े बरामद कर चुकी हैं। जिन्हें जांच के लिए भेज दिया गया है। फोरेंसिक एक्सपर्ट्स का कहना है कि इनको देखकर आसानी से पहचाना जा सकता है कि ये किसी मनुष्य की ही हैं। हालांकि इन हड्डियों को श्रद्धा की हड्डियां साबित करना, अभी भी एक बड़ी चुनौती है। इसके लिए DNA टेस्ट कराया जा रहा है। फोरेंसिक टीम के अनुसार, इन हड्डियों में एक फेमर बोन है, यानी वो हड्डी जिसे हम सामान्य भाषा में जांघ की हड्डी या थाई बोन कहते हैं। 

'इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर रहे फिल्मकार..', सुभाष चंद्र बोस के पड़पोते पहुंचे हाई कोर्ट

यहाँ स्थापित की जाएंगी माता सीता की 251 फ़ीट ऊँची प्रतिमा, पीएम मोदी कर सकते हैं भूमि पूजन

नॉनवेज न खाने पर भी श्रद्धा को पीटता था दरिंदा आफताब.., माँ-बाप देते थे पूरा साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -