श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले आफताब की नई फरमाइश, कोर्ट ने मानी एक मांग
श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले आफताब की नई फरमाइश, कोर्ट ने मानी एक मांग
Share:

नई दिल्ली: श्रद्धा वॉकर की हत्या कर उसके 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब पूनावाला की फरमाईशें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले डेबिट/क्रेडिट कार्ड और गर्म कपड़ों के बाद अब उसने कानून की किताबों की मांग कर डाली है। वहीं, अदालत ने इनमें से आफताब पूनावाला की एक मांग को मान लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली की साकेत कोर्ट ने श्रद्धा हत्याकांड मामले में आरोपी आफताब पूनावाला की हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। बता दें कि आफताब ने अब कानून की कुछ किताबें पढ़ने के लिए मांगी है। इस बीच, अदालत ने जेल अधिकारियों को उसे गर्म कपड़े उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया है। जानकारी के मुताबिक, आफताब ने दिल्ली पुलिस की हिरासत में रखे उसके डेबिट और क्रेडिट कार्ड वापस पाने के लिए अपने वकील एम.एस. खान के जरिए 6 जनवरी को साकेत कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। अदालत ने आरोपी को 10 जनवरी को फिजिकली रूप से हाजिर करने का निर्देश दिया था।

याचिका में दलील दी गई थी कि आरोपी 9 नवंबर, 2022 से न्यायिक हिरासत में है और उसके पास सर्दियों में पहनने के लिए गर्म कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं। यह भी बताया गया था कि आरोपी के बैंक अकाउंट में कुछ राशि हैं। उसके डेबिट-क्रेडिट कार्ड से आरोपी सर्दियों के मौसम में कपड़े और आवश्यक सामान खरीद सकता है। 

'कश्मीरी भीख नहीं मांगेंगे..', चुनाव को लेकर भाजपा पर भड़के उमर अब्दुल्ला

मोहम्मद अनीस ने ASI शम्भू दयाल को सरेआम चाकुओं से गोदा, स्नैचिंग की शिकायत पर पकड़ने पहुंचे थे

अभद्र ट्वीट विवाद: अखिलेश यादव ने क्यों लिया अपनी सोशल मीडिया टीम बदलने का फैसला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -