'कश्मीरी भीख नहीं मांगेंगे..', चुनाव को लेकर भाजपा पर भड़के उमर अब्दुल्ला
'कश्मीरी भीख नहीं मांगेंगे..', चुनाव को लेकर भाजपा पर भड़के उमर अब्दुल्ला
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में सभी विरोधी दल भाजपा पर हमलावर है। नेशनल कांफ्रेंस (NC) भी निरंतर भाजपा पर हमला बोल रही है। आज यानी मंगलवार को NC के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने भी भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, चुनाव हो या ना हो, हम भिखारी नहीं हैं। मैं लगातार कहता हूं कि कश्मीरी भिखारी नहीं है। चुनाव हमारा अधिकार है, मगर इस हक को हासिल करने के लिए भीख नहीं मांगेंगे।

बता दें कि, उमर अब्दुल्ला जम्मू कश्मीर के अंनतनाग एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि, हम झोली नहीं फैलाएंगे। हम भीख नहीं मांगेंगे, आप चाहें तो चुनाव कराएं, ना चाहें को न कराएं। उन्होंने भाजपा वाले चुनाव स्थगित करने का हरसंभव प्रयास कर रहे है। ये लोग कश्मीर के लोगों को प्रताड़ित करना चाहते हैं। इन लोगों को यहां लोगों को तंग करने का शौक है।

उमर अब्दुल्ला ने कहा कि कश्मीर के लोगों की जमीनों से उन्हें बेदखल किया जा रहा है। भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार जानती है कि एक निर्वाचित सरकार लोगों के जख्मों पर मरहम लगाने का प्रयास करेगी, जबकि वे सिर्फ उनमें नमक छिड़कते हैं। अब्दुल्ला ने यह भी दावा किया कि हाल के आतंकवादी हमलों को देखते हुए ग्राम रक्षा रक्षकों को हथियार देने का सरकार का फैसला नाकामी की स्वीकारोक्ति है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को निरस्त करते वक़्त भाजपा का यह दावा कि “बंदूक संस्कृति कम होगी, लेकिन ये झूठ साबित हुई।

स्वर्ण मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, लेकिन श्री अकाल तख्त साहिब के भीतर नहीं गए, भड़कीं हरसिमरत कौर

ऑस्ट्रेलिया में आतंकी संगठन SFJ ने किया इंदिरा गांधी के कातिलों का महिमामंडन, सड़कों पर उतरे खालिस्तानी

'जिस पॉवर प्रोजेक्ट पर उठ रही उंगलियां, उस पर...', जोशीमठ जा रहीं उमा भारती का आया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -