अभद्र ट्वीट विवाद: अखिलेश यादव ने क्यों लिया अपनी सोशल मीडिया टीम बदलने का फैसला ?
अभद्र ट्वीट विवाद: अखिलेश यादव ने क्यों लिया अपनी सोशल मीडिया टीम बदलने का फैसला ?
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के सोशल मीडिया संचालक द्वारा भाजपा की महिला नेत्री को लेकर के गए अभद्र ट्वीट के बाद उत्तर प्रदेश में सियासी बवाल मचा हुआ है और सपा बैकफुट पर आ गई है। वहीं, अब सपा ने फैसला किया है कि वह अपनी सोशल मीडिया टीम को बदल डालेगी और अब नई टीम सपा की सोशल मीडिया का कामकाज देखेगी।

ट्विटर वार के बाद सपा मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने फैसला लिया है कि सपा की सोशल मीडिया टीम बदली जाएगी, अब नई टीम सोशल मीडिया का काम देखेगी। यह फैसला उस समय लिया गया है, जब सपा का सोशल मीडिया हैंडल कर रहे मनीष जगन अग्रवाल को उनके अभद्र ट्वीट के चलते अरेस्ट कर लिया गया था। मनीष जगन अग्रवाल को जैसे ही पुलिस ने अरेस्ट किया, तो उनके कई ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। इन ट्वीट्स में भाजपा की महिला नेत्री के खिलाफ बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था।

वहीं, मनीष जगन अग्रवाल को ट्वीट्स को लेकर सपा भी दो धड़ों में बंट गई थी। अखिलेश यादव के साथ एक खेमा मनीष के समर्थन में है, वहीं दूसरे खेमे में सपा के कुछ वरिष्ठ नेता दबी जुबान में ही सही, लेकिन मनीष के ट्वीट को गलत मान रहे हैं। सपा नेत्री और पूर्व मंत्री जूही सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'मैं प्रत्येक महिला के सम्मान के साथ खड़ी हूं, लेकिन गलत के साथ कभी नहीं खड़ी हूं, महिलाओं, राजनैतिक विरोधियों, सहयोगियों, सभी वर्गों का अखिलेश यादव ने हमेशा सम्मान किया है।' 

ऑस्ट्रेलिया में आतंकी संगठन SFJ ने किया इंदिरा गांधी के कातिलों का महिमामंडन, सड़कों पर उतरे खालिस्तानी

'जिस पॉवर प्रोजेक्ट पर उठ रही उंगलियां, उस पर...', जोशीमठ जा रहीं उमा भारती का आया बड़ा बयान

गंगा में समाहित हुईं पीएम मोदी की माँ हीराबा की अस्थियां, हरिद्वार पहुंचे थे भाई पंकज मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -