कानूनी पचड़े में फंसे अफसाना खान के भाई खुदा बख्श, जारी हुआ गैर-जमानती वारंट
कानूनी पचड़े में फंसे अफसाना खान के भाई खुदा बख्श, जारी हुआ गैर-जमानती वारंट
Share:

पंजाबी सिंगर अफसाना खान के भाई और इंडियन आइडल फेम खुदा बख्श इन दिनों कानूनी पचड़े में पड़े हुए है। खुदा बख्श के विरुद्ध पंजाब के मुक्तसर में गिद्दड़बाहा सब डिवीजन ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट अमनदीप कौर ने साढ़े 3 लाख रुपए का चेक बाउंस मामले में गैर-जमानती वारंट भी जारी किया जा चुका है। यह वारंट गायक खुदा बख्श की बुआ की एक याचिका पर सुनवाई करते वक्त अदालत ने जारी कर दिया है।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि गिद्दड़बाहा के गुरु तेग बहादुर नगर निवासी अमरुल निशा ने अपने भतीजे खुदा बख्श से साढ़े तीन लाख रुपए लेने है। खुदा बख्श ने अपनी बुआ को साढ़े तीन लाख रुपए का चेक दिया था जिसे उन्होंने बैंक में लगाया तो वह खाते में पर्याप्त राशि न होने के चलते बाउंस हो चुका है। 

चेक बाउंस के उपरांत भी जब उसे रुपए न मिले तो उसने अपने वकील के माध्यम से गिद्दड़बाहा की SDJM अदालत में चेक बाउंस का मामला दर्ज किया जा चुका है। इस केस में 24 मई को तीसरी तारीख थी लेकिन खुदा बख्श किसी भी तारीख पर अदालत पेश नहीं हुए है। इस पर अब अदालत ने इस मामले में खुदा बख्श के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया।  बताते हैं कि खुद बख्श स्टेज शो के सिलसिले में दुबई गए हैं। इस वजह से ही वह इस बार भी वह  अदालत में पेश नहीं हो पाएंगे।  

'शादी को 8 साल… फिर भी नहीं बना शारीरक संबंध' कोर्ट पंहुचा उड़िया कलाकरों का केस

फैंस के लिए बड़ी खबर, कमल हासन ने बताया कब शुरू होगी इंडियन 2

विजय की 66वीं फिल्म का पूरा हुआ अब तक का सबसे लम्बा शेड्यूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -