विजय की 66वीं फिल्म का पूरा हुआ अब तक का सबसे लम्बा शेड्यूल

थलपति विजय और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक वामशी पेडिपल्ली के संयोजन में उनकी बहुप्रतीक्षितन मूवी की शूटिंग तेजी से आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रही है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्माता दिल राजू और शिरीष द्वारा अपने प्रोडक्शन हाउस 'श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस' के अंतर्गत निर्मित, निर्माताओं ने 25 दिनों का लंबा शेड्यूल पूरा कर चुके है, इसमें प्रमुख कलाकारों ने भाग ले लिया है। उन्होंने शेड्यूल में बहुत महत्वपूर्ण सीक्वेंस को डिब्बाबंद भी कर चुके है।

थलपथी 66 शीर्षक वाली मूवी में कुछ तारकीय कलाकार हैं, जिनमें नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना का नाम भी आ चुका है, जो प्रमुख महिला का रोल प्ले कर रही है। प्रभु, सरथ कुमार, प्रकाश राज, जयसुधा, श्रीकांत, शाम, योगी बाबू, संगीता और संयुक्ता, जो मूवी के प्रमुख कलाकारों की भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले है, ने शूटिंग में हिस्सा भी ले चुके है। यह हर रोज एक उत्सव की तरह था जिसमें बहुत सारे कलाकार सेट पर आते थे और शूटिंग में भाग ले रहे है।

लेखक हरि और आशीष सोलोमन के सहयोग से निर्देशक ने खुद फिल्म की पूरी स्टोरी लिख दी है। मूवी भव्य उत्पादन मूल्यों के साथ भव्य पैमाने पर बनाई जा रही है और लोकप्रिय शिल्पकार इसे एक दृश्य भव्यता के रूप में बनाने के लिए विभिन्न शिल्पों का ध्यान रखते हुए देखा जा चुका है। एस थमन साउंडट्रैक प्रदान करते हैं, जबकि कार्तिक पलानी छायाकार हैं और केएल प्रवीण संपादक हैं। श्री हर्षित रेड्डी और श्री हंसिथा मूवी के सह-निर्माता हैं। सुनील बाबू और वैष्णवी रेड्डी प्रोडक्शन डिजाइनर हैं। मूवी को अगले साल 2023 में पोंगल पर रिलीज भी किया जा सकता है। 

Video: इस मशहूर स्टार के फैन ने 1 करोड़ से अधिक खर्च कर बनवाया अभिनेता का भव्य मंदिर

OTT पर हर किसी का दिल जीत लेगी दक्षिण भारत की ये फिल्म

OTT पर जल्द ही धमाल मचाने आ रही है साउथ की ये दो मूवीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -