अफसाना खान की हल्दी-मेहँदी सेरेमनी में राखी से लेकर हिमांशी तक ने मचाई धूम
अफसाना खान की हल्दी-मेहँदी सेरेमनी में राखी से लेकर हिमांशी तक ने मचाई धूम
Share:

पंजाबी सिंगर और बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) कंटेस्टेंट अफसाना खान(Afsana Khan) जल्द शादी करने जा रहीं हैं। मिली जानकारी के तहत वह अपने बॉयफ्रेंड साज (Saajz) से शादी कर रही हैं। आप सभी को बता दें कि अफसाना की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं और अब उन्होंने साज के नाम की मेहंदी (Afsana Khan Mehendi) भी अपने हाथों में लगवा ली है। बीते कल सिंगर की हल्दी सेरेमनी रही और अब उन्होंने महेंदी लगवा ली है। आप देख सकते हैं अफसाना ने सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

जिसमें वह साज के प्यार में डूबी नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन सभी फोटोज में वह मेहंदी लगवाते हुए बेहद खुश नजर आ रही हैं। केवल यही नहीं बल्कि दोनों ने मेहंदी में ट्विनिंग भी की है। जी दरअसल साज और अफसाना ने सेम कपड़े के आउटफिट पहने हैं। तस्वीरों में नजर आ रहा है एक तरफ साज ने ग्रीन बेस का फ्लोरल कुर्ता पजामा पहना है, वहीं अफसाना ने उसी रंग का लहंगा, गोल्डन कलर का ब्लाउज और रेड रंग की चुन्नी ली है। वैसे मेहंदी के आउटफिट में अफसाना और साज दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। आप देख सकते हैं अफसाना ने मेहंदी की तस्वीरें भी शेयर की हैं। वैसे अफसाना की शादी में कई बिग बॉस कंटेस्टेंट भी शामिल हुए हैं।

इस लिस्ट में राखी सावंत (Rakhi Sawant), डोनल बिष्ट (Donal Bisht), शेफाली बग्गा (Shefali Bagga), हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और अक्षरा सिंह (Akshara SIngh) के नाम शामिल हैं। इसी के साथ ही मीत ब्रदर्स भी इस फंक्शन का हिस्सा बने हैं। आप सभी को पता ही होगा अफसाना कमाल की सिंगर है और उन्होंने अपने सभी दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं। वहीं बीते समय में अफसाना ने अपने हल्दी के फंक्शन की भी तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उन्हें और साज दोनों को साथ में हल्दी लगती नजर आ रही है।

'मेरी हत्या की साजिश रची जा रही है', मशहूर हस्ती ने फेसबुक पोस्ट पर लिखी चौकाने वाली बातें

इंडियन आउटफिट से परेशान हुई सनी, कही ये बात

जानिए कहाँ तक पढ़ी है नेशनल क्रश रश्मिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -