खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने लद्दाख में साइकिल रैली को दिखाई हरी झंडी
खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने लद्दाख में साइकिल रैली को दिखाई हरी झंडी
Share:

लद्दाख: केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार यानी 25 सितंबर को फिट इंडिया चैलेंज के तहत लद्दाख के सांसद जामयांग त्सेरिंग नामग्याल के साथ साइकिल चलाई। युवा मामलों के खनिक ने 'आजादी का अमृत महोत्सव' के तत्वावधान में फिट इंडिया चैलेंज के तहत लद्दाख के खारू में साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

अनुराग ठाकुर ने ट्विटर पर संदेश साझा करते हुए लिखा, "उठो! एक दौड़, दौड़, या साइकिल के लिए जाओ! 11,000 फीट लेह, लद्दाख आज सुबह युवा और ऊर्जावान सांसद श्री @jtnladakh जी और लद्दाख के लोगों के साथ! वैसे आपने फिट इंडिया मोबाइल ऐप पर अपना फिटनेस स्कोर चेक किया?

इस वर्ष, फिट इंडिया मूवमेंट की दूसरी वर्षगांठ पर, केंद्रीय खेल मंत्री ठाकुर ने फिट इंडिया मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च किया। फिट इंडिया ऐप एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर अंग्रेजी और हिंदी दोनों में मुफ्त और उपलब्ध है और इसे ध्यान में रखते हुए विकसित किया गया है कि यह बुनियादी स्मार्टफोन पर भी काम करता है। देश में फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए केंद्र द्वारा 29 अगस्त, 2019 को फिट इंडिया आंदोलन शुरू किया गया था। आंदोलन का मिशन व्यवहार में बदलाव लाना और अधिक शारीरिक रूप से सक्रिय जीवन शैली की ओर बढ़ना है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दीनदयाल उपाध्याय को अर्पित की पुष्पांजलि

'मुझे ज़हर देकर मार सकते हैं...', बाँदा जेल में फिर अटकी 'डॉन' मुख़्तार अंसारी की सांसें

भूकंप के झटकों से काँपा अरुणाचल प्रदेश, रिक्टर स्केल पर 4.5 मापी गई तीव्रता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -