आतंकियों के निशाने पर अफगानिस्तान, लगातार हमले जारी
आतंकियों के निशाने पर अफगानिस्तान, लगातार हमले जारी
Share:

काबुल : अफगानिस्तान में लगातार आतंकी हमले हो रहे है. पिछले दस से पंद्रह दिनों में देश में कम से कम चार वारदाते हो चुकी है. ताज़ा जानकारी के अनुसार अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक भीषण बम धमाका अफगान नेशनल इंटेलिजेंस कंपाउंड के काफी करीबी स्थान पर हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक, यह विस्फोट शाश दराक में सुबह उस समय हुआ, जब आत्मघाती हमलावर ने राष्ट्रीय सुरक्षा निदेशालय (एनडीएस) के कार्यालय के पास खुद को विस्फोट से उड़ा दिया. इस वारदात में करीब चार लोगों की मौत हो गई है.

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार काबुल के अब्दुल्हाक स्क्वायर के नजदीक राष्ट्रीय सुरक्षा निदेशालय (एनडीएस) के कार्यालय के पास एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को भी विस्फोट से उड़ा दिया. इस हमले के पहले भी एक सप्ताह पहले आईएस ने अफगानिस्तान के नेशनल डायरेक्टोरेट के सिक्योरिटी सेंटर को उड़ाने की कोशिश की थी. हालांकि इस आत्मघाती विस्फोट की जिम्मेदारी अभी तक किसी भी आतंकवादी संगठन ने नहीं ली है. इस हमले से पहले अफगानिस्तान में सेना ने 15 आतंकवादियों को हवाई हमलों में मार गिराया था.

इससे पहले भी बाद भी आतंकवादियों द्वारा संगठन अफगानिस्तान में सिक्योरिटी फॉर्सेस और आर्मी कैंपों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है.

क्रिसमस के लिए बना दुनिया का सबसे छोटा कार्ड

बड़े युद्ध के लिए तैयार रहे अमेरिका - यूएस जनरल

पोप ने दिया शरणार्थियों के प्रति संवेदनशीलता का संदेश

फ्लोरिडा में विमान दुर्घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -