तालिबान की हरकतों पर बोली अफगान की पॉपस्टार- "पकिस्तान है इसका जिम्मेदार...."
तालिबान की हरकतों पर बोली अफगान की पॉपस्टार-
Share:

अफगानिस्तान संकट की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। अफगानिस्तान और तालिबान के संकट के बीच बड़ी हस्तियां दोषारोपण कर रही हैं और बेगुनाहों के सामने मजबूती से खड़े होने का अनुरोध कर रही हैं। काबुल के अधिग्रहण के बाद तालिबान से बच निकलने वाली अफगान प्रसिद्ध पॉप स्टार आर्यना सईद ने आतंकवादी संगठन को सशक्त बनाने के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है।

पाक की आलोचना करने वाली अभिनेत्री ने भी मौजूदा संकट के दौरान अफगानों की मदद करने के लिए भारत के प्रति आभार व्यक्त किया। पॉप स्टार सईद ने कहा, "मैं पाकिस्तान को दोष देता हूं। वर्षों से, हमने वीडियो देखे हैं, सबूत देखे हैं कि तालिबान को सशक्त बनाने के पीछे पाकिस्तान का हाथ है।" उसने यह भी दावा किया कि तालिबान आतंकवादियों को पाकिस्तान द्वारा निर्देश और प्रशिक्षण दिया जा रहा है। उनके ठिकाने पाकिस्तान में हैं जहां उन्हें ट्रेनिंग मिलती है। उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय, सबसे पहले, अपने फंड में कटौती करेगा और तालिबान को फंडिंग के लिए पाकिस्तान को फंड की पेशकश नहीं करेगा।" 

इस बीच उन्होंने भारत सरकार के प्रयासों की प्रशंसा की और भारत को "सच्चा दोस्त" कहा। उन्होंने अपने देश की ओर से हमेशा भारत के प्रति अच्छा रहने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्हें लगता है कि ऐसी कठिन और दिल दहला देने वाली स्थिति में भारत अपने लोगों, यहां तक ​​कि शरणार्थियों के लिए भी बहुत मददगार और दयालु रहा है। "वर्षों से हमने महसूस किया है कि हमारे पड़ोस में एकमात्र अच्छा दोस्त भारत है।

क्या अफगानिस्तान में 'तालिबानी राज' को मिलेगी मान्यता ? G7 के नेता आज करेंगे चर्चा

तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग 10 जिलों में करेगा सीरो सर्विलांस स्टडी

साण्डर्स को मारकर लिया लाला लाजपत राय की मौत का बदला, छोटी सी उम्र में फांसी चढ़ गए थे 'राजगुरु'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -