भारत से दुश्मनी की सजा अफगानिस्तान को दे रहा पाकिस्तान
भारत से दुश्मनी की सजा अफगानिस्तान को दे रहा पाकिस्तान
Share:

इस्लामाबाद​ : लगता है पाकिस्तान इन दिनों भारत विरोधी हो गया है। जी हां पाकिस्तान ने अपने एक नियम को जारी करते हुए ऐसे अफगानिस्तानियों पर पाकिस्तान आने पर रोक लगा दी है जो कि भारत का वीज़ा भी लिए हुए हैं। दरअसल करीब 10 अफगानिस्तानियों को पाकिस्तान ने वापस अफगानिस्तान भेज दिया है। इन लोगों के पास भारत का वीज़ा मिला है। हालांकि अफगानिस्तान ने पाकिस्तान के इस तरह के रूख को गलत बताया है और उसका विरोध किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाईंस में यात्रा करने के लिए पहुंचे अफगानिस्तानियों को पीआईए एयरलाइंस के विमान पर चढ़ने से रोक दिया गया। दरअसल इनके पास भारत का वीज़ा भी था। यात्रा करने वाले मुज्जगनी ने कहा कि उन्हें उपचार के लिए पाकिस्तान जाना था। वे एयरपोर्ट पर पहुंचे मगर पीआईए के अधिकारियों ने कहा कि आप पाकिस्तान नहीं जा सकते हैं। उन्हें रोके जाने का कारण दिया गया कि उनके पास भारत का वीज़ा है।

मुज्जगनी को रोके जाने के बाद अफगानिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि वे पाकिस्तान को ऐसा नहीं करने देंगे। दरअसल पाकिस्तान की समस्या भारत से है। बीते दिनों से कश्मीर को लेकर दोनों देश के मध्य तनाव बढ़ा है। पाकिस्तान पर उन्होंने आरोप लगाए कि अफगानिस्तान के भारत से संबंध अच्छे हैं जिसके कारण इस तरह के कदम उठाए जा रहे हैं।

आत्मघाती धमाकों से दहला पाकिस्तान का मरदान शहर

अब Radio से जानेगा पाकिस्तान भारत की खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -