अब Radio से जानेगा पाकिस्तान भारत की खबर
अब Radio से जानेगा पाकिस्तान भारत की खबर
Share:

एक वो ज़माना था जब साडी दुनिया रेडियो के ज़रिये ही दुनिया का हाल जानती थी। यहाँ तक कि अपने पसंद के गाने और मनोरंजन के लिए भी रेडियो पर सुनते थे। खैर,आज के ज़माने में सब कुछ ऑनलाइन होने लगा है तो रेडियो की ज़रूरत ही नहीं पड़ती है। लेकिन कुछ लोग है आज भी रेडियो सुनना ही पसंद करते हैं। अब जब बात रेडियो की कर ही रहे हैं तो AIR को भी नही भूल सकते हैं। जी हाँ ,आज भी गांवों से ले कर शहरों तक AIR के चाहने वालों की कमी नहीं है। और ये AIR सुनने वालों की ही बदौलत अब ये बॉर्डर पर भी सुना जायेगा।

जी हां, AIR ने हाल ही में जम्मू में 300 KV डिजिटल रेडियो मोंडिअल (DRM) ट्रांसमीटर स्थापित किया है, जिसकी रेंज पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के अलावा पंजाब और बलूचिस्तान तक होगी। DRM ट्रांसमिशन के आने से आवाज़ की गुणवत्ता में सुधार आने के साथ-साथ सिग्नल में अवरोध जैसी समस्या को रोकने में मदद मिलेगी। बात ये भी है कि पाकिस्तान में भारत से सम्बंधित सभी न्यूज़ पेपर और न्यूज़ चैनलों पर बैन लगा रखा है तो भारत की खबर वहां तक कैसे पहुंचे। जाना गे है कि इसके साथ ही AIR, उधमपुर में अपना एक स्टेशन स्थापित करने वाला है, जिसकी मांग कई दशकों से की जा रही थी।

AIR उधमपुर का दायरा 55 किलोमीटर के आस-पास का होगा, जिससे इसकी पहुंच भी पाकिस्तान के कई इलाकों में होगी. इस पर कार्यक्रम का प्रसारण AIR जम्मू-कश्मीर के अंतर्गत होगा।

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

महिला फिटनेस क्लब के चेंजिंग रूम में लगा था ऐसा नोटिस की पड़कर हो जायेगे आप भी हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -