अदनान के दिल के करीब 'अफगान'

By Pooja Suryawanshi
Nov 29 2017 01:27 PM
अदनान के दिल के करीब 'अफगान'

अपनी मधुर आवाज से लोगों के दिलो पर राज करने वाले बॉलीवुड के दिग्गज गायक व संगीतकार अदनान सामी लगातार सुर्खियों में है. ख़ास बात यह है कि, अदनान सामी 'अफगान-इन सर्च ऑफ ए होम' से अभिनय की दुनिया में आगाज करने जा रहे है जिसके चलते उनका कहना है कि, यह फिल्म न सिर्फ कहानी की वजह से बल्कि संगीत की वजह से भी उनके दिल के करीब है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अदनान सामी ने कहा कि, "अफगान मेरे लिए एक खास फिल्म है, फिल्म की कहानी एक अफगान शरणार्थी के बारे में है और संगीत के हिसाब से यह एक दिलचस्प फिल्म है. फिल्म के स्कोर ने मुझे विभिन्न शैलियों में प्रयोग करने का अवसर प्रदान किया है, चाहे वह अफगान लोकगीत हो या अलग-अलग भारतीय संगीत विधा" बता दे कि, अदनान 2015 में सलमान अभिनीत फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के गीत 'भर दो झोली' में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा अदनान की आने वाली फिल्म अगले साल रिलीज होगी इस फिल्म को राधिका राव और विनय सप्रू ने  निर्देशित किया है.

अदनान सामी एक पाकिस्तानी सिंगर है, जिन्हे 1 जनवरी 2016 को भारत सरकार द्वारा भारतीय नागरिकता प्राप्त हुई है. साल 2010 में अदनान को पाकिस्तान के टीवी अवार्ड्स में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री द्वारा लाइफटाइम अचीवमेंट्स अवार्ड से भी नवाजा गया. उन्होंने अपने इस करियर के दौरान कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया जैसे लता मंगेश्कर, आशा भोंषले, यश चोपड़ा, शाहरुख़ खान ,सलमान खान.

ये भी पढ़े

पाकिस्तानी हैंडसम बॉय 'फवाद खान' का आज जन्मदिन

'फुकरे रिटर्न्स' के प्रमोशन का ये अनोखा तरीका

जानवरो के लिए सनी-डेनियल ने करवाया न्यूड फोटोशूट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर