जानवरो के लिए सनी-डेनियल ने करवाया न्यूड फोटोशूट
जानवरो के लिए सनी-डेनियल ने करवाया न्यूड फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर इन दिनों खूब चर्चा में चल रहे है. सनी और डेनियल के लेटेस्ट फोटोशूट ने इस वक़्त सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. वैसे तो अक्सर सोशल मीडिया पर ये कपल अपने फोटोज पोस्ट करते रहते है लेकिन इस बार सनी और डेनियल ने न्यूड फोटोशूट करवाया है.

दरअसल सनी और डेनियल ने ये फोटोशूट PETA के 'एनिमल फ्री फैशन' के प्रमोशन के लिए करवाया है. PETA जानवरो की सुरक्षा और संरक्षण के लिए काम करने वाली एक संस्था है. PETA यानी पीपल ऑफ द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल. ये कैम्पेन फैशन वर्ल्ड में इस्तेमाल किये जाने वाली जानवरो की खाल के खिलाफ चलाया गया है.

डेनियल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि- "इंक नॉट मिंक, पेटा के लेटेस्ट कैंपेन के लिए मुझे और सनी को चुनने के लिए बहुत धन्यवाद और कभी खत्म ना होने वाले इस मिशन की आवाज बनाने के लिए."

इस कैम्पेन के बारे सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, "हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जिसमें शाकाहारी सामग्री और सभी के लिए विकल्पों में ऐसी अद्भुत प्रगति हुई है. किसी को भी किसी भी रूप में क्रूरता का समर्थन नहीं करना चाहिए. जानवरों को साथ दुरव्यवहार करने के बजाय हमारे पास सिंथेटिक चमड़ा, नकली मगरमच्छ, और यहां तक ​​कि अशुद्ध फर कई महान विकल्प हैं.''

वही उनके पति डेनियल ने कहा था कि, ''हमें जानवरों के लिए अपनी आवाज बुलंद करनी चाहिए और समझना भी चाहिए कि बिना जानवरों के हम भी धरती पर नहीं रह पाएंगे. हमें साथ में शांति से रहना चाहिए और एक दूसरे की इज्जत करनी चाहिए.'' बता दे PETA के कैम्पेन से कई बॉलीवुड स्टार्स जुड़ चुके है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब थक गए किंग खान तो किया ये काम...

IFFI 2017 : समापन समारोह में सम्मानित हुए बिग बी

'घूमर' का फ्रीस्टाइल वर्शन एक बार नहीं, बार-बार देखेंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -