एएफसी एशियन कप से पहले परदे के पीछे होगा एक ऐसा मुकाबला
एएफसी एशियन कप से पहले परदे के पीछे होगा एक ऐसा मुकाबला
Share:

अबू धाबी : एएफसी एशियन कप 2019 का इन्तजार अब अंतिम क्षणों में है पर इसमें भाग लेने से पहले भारतीय फुटबाल टीम गुरुवार को यहां बानियास स्टेडियम में बंद दरवाजों के पीछे ओमान के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलने के लिए तैयार है। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ की माने तो, दोनों टीमों के मुख्य कोच इस मैच में बंद दरवाजों के पीछे खेलने के लिए तैयार हो गए जिसके कारण इसका प्रसारण भी नहीं किया जाएगा।

पूर्व क्रिकेटर मुनाफ पटेल की मुसीबत बढ़ी, यह है पूरा मामला

आसान नहीं होगा मुकाबला 

भारत फ़ुटबाल टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने बताया कि यह मुकाबला उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होगा। कांस्टेनटाइन ने बताया, "यह बहुत मुश्किल होगा। हम यहां एशिया की बड़ी टीमों के खिलाफ खेलने आए हैं। हमने जॉर्डन और चीन जैसी टीमों का सामना किया है और हमें अच्छी तैयारी के लिए ऐसे मैच खेलने की जरूरत है।" ओमान फीफ रैंकिंग में 82वें जबकि भारत 97वें पायदान पर काबिज है। रूस में हुए 2018 फीफा विश्व कप क्वालीफायर में भारत ने दो बार ओमान का सामना किया था और दोनों मैचों में उसे हार झेलनी पड़ी थी।

'हॉल ऑफ फेम' में शामिल हुए रिकी पोंटिंग

युवा है हमारी टीम

जानकारी के अनुसार कांस्टेनटाइन ने बोला, "हम बदकिस्मत थे कि बेंगलुरू में हुए पहले लेग में हमें हार का सामना करना पड़ा था। क्वालीफायर के ग्रुप स्तर पर वह हमारा पहला मैच था लेकिन अब हम काफी बेहतर हुए हैं और हमारी टीम युवा है।" एशियन कप के पहले मुकाबले में छह जनवरी को भारत का सामना थाईलैंड के खिलाफ।

सीए कटप्पा होंगे पुरुष मुक्केबाजी टीम के मुख्य कोच

सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा WWE का यह विडियो

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -