नर्क से उड़ान भरकर आया ये विमान, तस्वीरें देखकर आपका भी दिल दहल जाएगा
नर्क से उड़ान भरकर आया ये विमान, तस्वीरें देखकर आपका भी दिल दहल जाएगा
Share:

हम आपको आज एक ऐसे विमान हादसे के बारे में बता रहे हैं जिसकी तस्वीरें देखकर आपका भी दिल दहल जाएगा. इन सभी तस्वीरों को देखकर लोगों के मन में केवल एक ही सवाल आ रहा है और वो ये है कि आखिर ये घटना हुई कैसे होगी. जैसा की आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं विमान के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा है लेकिन फिर भी सभी यात्री अपनी अपनी-अपनी सीट पर शांत होकर बैठे हुए हैं. इन तस्वीरों को देखकर तो ऐसा ही कहा जा रहा है कि ये विमान नर्क से लौटा है.

रिपोर्ट्स की माने तो अर्जेंटीना एयरलाइंस के एक विमान एयरबस ए 330 जिसमें 192 यात्री सवार थे. विमान ने मियामी से ब्यूनस आयर्स के लिए उड़ान भरी थी. सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन जैसे ही विमान ब्राजील पंहुचा तो इस दौरान पायलट को एक भयंकर स्थिति का सामना करना पड़ा. अचानक ही विमान में तेज झटके लगना शुरू हो गए. दरअसल जब ब्राजील के ऊपर से विमान गुजर रहा था तो उसे भयंकर ट्रब्यूलेंस का सामना करना पड़ा.

जब ये घटना हुई तो पूरे विमान में चीख-पुकार मचना शुरू हो गई. देखते ही देखते पूरे विमान की हालत बिगड़ गई. जब कृ मेंबर यात्रियों का जायजा लेने पहुंचे तो वो ऐसे नज़ारे को देखकर हैरान रह गए. दरअसल ट्रब्यूलेंस के दौरान विमान में इतने तेज झटके लगे कि यात्रियों का सामान निकलकर बाहर आ गया. कई लोगों के तो सिर पर ही बैग गिर गए और इस घटना में करीब 14 से 15 यात्री घायल हो गए. इस विमान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं.

खबरें और भी....

गुफा में रहता है शख्स, फिर भी खींची चली आती हैं विदेशी महिलाएं

इस महिला की आंखों में देखते ही आंखें रह जाएगी खुली

दुनिया का सबसे बड़ा प्लेन जो पानी और ज़मीन से भरे सकेगा उड़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -