गुफा में रहता है शख्स, फिर भी खींची चली आती हैं विदेशी महिलाएं
गुफा में रहता है शख्स, फिर भी खींची चली आती हैं विदेशी महिलाएं
Share:

आज के जमाने में हर कोई महल जैसे घर में रहना चाहता है. पहले का जमाना और था जब लोग गुफाओं में रहा करते थे. आज के ज़माने में ऐसा कोई नहीं मिलेगा आपको जो गिफा के भीतर और बिना कपड़ों के रहे. लेकिन आज हम आपको ऐसे ही एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो गुफा में रहता है बिल्कुल आदिमानव की तरह. इतना ही नहीं इस शख्स के पास लड़कियां खींची चली आती है.

इस महिला की आंखों में देखते ही आंखें रह जाएगी खुली

यह शख्स थाईलैंड के एक वीरान आइलैंड में रहता है और खुद को एक 'कावमैन;' कहता है और सोशल मीडिया से अवगत भी है. जी हाँ, इसका फेसबुक पर एक पेज भी चलता है जहां से तस्वीरें भी सामने आती हैं. बता दें कि इस शख्स के फेसबुक पेज पर 80 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

इस शख्स की गुफा में महिलाओं की फोटोज भी सामने आई हैं जिसके बाद इस गुफा की जांच भी की गई. लेकिन जांच में पुलिस के हाथ कुछ भी ऐसा नहीं लगा जिससे शख्स को हिरासत में लिया जाए. शख्स को पुलिस ने चेतावनी देखकर छोड़ दिया.

मर्दानगी बढ़ाने के लिए यहां लोग पीते हैं इस जानवर का खून

जानकारी के लिए बात दें कि इस शख्स ने एक रूस की एक महिला के साथ अपने संबंधों के बारे में सोशल साइट पर जानकारी दी थी. इसी के बाद वहां के लोगों ने शख्स को गुफा से हटाने की मांग भी की थी.

शख्स ने बताया कि किस तरह उसने विदेशी महहलाओं को आकर्षित किया और गुफा में बुलाया. उनकी खूबूसरती की तारीफ़ कर उन्हें अपनी गुफा में ले आता है. इसी पर ये भी कहा कि पिछले कुछ सालों में उसने कई महिलाओं को गुफा में ठहरने के लिए बुलाया है.  

यह भी पढ़ें...

 

दुनिया का सबसे बड़ा प्लेन जो पानी और ज़मीन से भरे सकेगा उड़ान

उत्तराखंड के इस गांव में आने से होती है सभी परेशानी दूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -