कौन पड़ेगा किस पर भारी
कौन पड़ेगा किस पर भारी
Share:

दीपावली पर कुछ ही दिन शेष बचे है व इससे 2 दिन पहले ही बॉक्स ऑफिस पर भी दो दिग्गज अभिनेताओ की फिल्मे एक दूसरे से टकराने वाली है. अभी वैसे भी इन दोनों ही फिल्मो का दर्शकवर्ग भी काफी बढ़ा है. आपको बता दे की इन दोनों ही फिल्‍मों के सितारों की अपनी अपनी जबरदस्त फैन फालोईंग है पर लगता है दर्शकों के लिए इस बार ये तय करना कठिन है कि किस फिल्‍म को पहले देखें.

अभी वैसे भी यह चर्चा चल रही है कि 'ए दिल है मुश्किल' की एडवांस बुकिंग आज ही फुल हो सकती है. परन्तु साथ ही साथ हम यह नही बता सकते है की किसकी फिल्‍म को ज्‍यादा दर्शक देखेंगे ये अभी नहीं कहा जा सकता. करण की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' व अजय की फिल्म 'शिवाय' यह दोनों ही फिल्मे 2800 से 3000 स्‍क्रींस पर एक साथ में रिलीज होने वाली है.

सिनेमाघरो में एडवांस बुकिंग के मामले में अजय देवगन की 'शिवाय' को टक्कर देते हुए करण की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' आगे निकल गई है. जहां करण की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को ज्‍यादा से ज्यादा  मल्टिप्‍लेक्‍स मिले है तो वही अजय की फिल्म शिवाय को सिंगल स्‍क्रीन थियेटर खूब मिले हैं. इन दोनों ही फिल्मो ने अपने अपने राइट्स सेल करके 50 करोड़ की कमाई कर ली है.  

टीजर में रणबीर ने चुराया शाहरुख़ का...
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -