रिलीज को तैयार बागी 2, पांच दिन पहले ही शुरू हुई एडवांस बुकिंग
रिलीज को तैयार बागी 2, पांच दिन पहले ही शुरू हुई एडवांस बुकिंग
Share:

बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बागी-2 को लेकर चर्चा में हैं. उनकी आगामी फिल्म बागी-2 है, इससे पहले गत वर्ष फिल्म बागी रिलीज हुई थी. फिल्म बागी 2 को लकर दर्शकों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है, फिल्म अगले शुक्रवार यानी 30 मार्च को रिलीज होगी. जिसमे अभी पूरे 5 दिनों का वक्त बचा हुआ है, लेकिन फैंस अभी से ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग कराने लगे है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के लिए दर्शकों ने एडवांस बुकिंग करना शुरू कर दी है. 

दर्शकों द्वारा एडवांस बुकिंग किये जाने से अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म सुपरहिट साबित होगी. फिल्म में दर्शकों को एक्शन का भरपूर डोज देखने को मिलेगा. टाइगर श्रॉफ इंडस्ट्री में हमेशा से ही अपने डांस स्टाइल और स्टंट के लिए जाने जाते है. बागी-2 में भी बागी की तरह ही एक्शन की भरमार होगी. मेकर्स के इस कदम को देखकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा है कि बहुत कम प्रोड्यूसर्स और स्टूडियोज अपनी फिल्म की एडवांस बुकिंग रविवार को शुरू करते हैं.

आपको बता दे कि फिल्म के ट्रेलर और गानों ने पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया है, ऐसे में अब फिल्म भी दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. बागी-2 में टाइगर और दिशा के अलावा श्रद्धा कपूर, प्रतीक बब्बर, रणदीप हुड्डा, दीपक डोबरियाल और मनोज बाजपेई भी नजर आएंगे.

अपनी ही फिल्म के लिए अमिताभ को करना पड़ा निवेदन

पिता की बायोपिक पर अक्षय कुमार के खिलाफ बोले भूषण कुमार

RAID COLLECTION : अजय की छापेमारी ने अब तक कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -