रैंप वॉक करते समय सबके सामने रो पड़ी ये मशहूर मॉडल
रैंप वॉक करते समय सबके सामने रो पड़ी ये मशहूर मॉडल
Share:

इन दिनों न्यूयॉर्क में 94वां विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो चल रहा है. इस बार विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो में कई सारी सुपरमॉडल्स शामिल हुई हैं. इन सभी सुपरमॉडल्स में से एक है मॉडल एरियाना लिमा. सोशल मीडिया पर इस समय एरियाना लिमा की फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही है और इन फोटोज में एरियाना लिमा को रोते हुए देखा जा सकता है.

आपको बता दें एरियाना ने विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो के दौरान रैंप पर जैसे ही वॉक किया तो वो रोने लगी. जी हाँ... एरियाना लिमा जैसे ही दर्शकों के आगे आई तो उनका फूट-फूट कर रोना शुरू हो गया. एरियाना लिमा को रोते हुए देख हर कोई हैरान हो गया. दरअसल, 37 वर्षीय लिमा अब रनवे से रिटायमेंट ले रही हैं और ये उनका आखिरी शो था. इसी कारण से एरियाना लिमा जैसे ही रनवे पर वॉक करने लगी तो इमोशनल हो गईं.

गौरतलब है कि एरियाना लिमा उन मॉडल्स में से हैं जिन्होंने दुनिया के सबसे बेहतरीन फैशन शोज में हिस्सा लिया है. अगर एरियाना लिमा किसी फैशन शो का हिंसा नहीं होती थी तो वो अधूरा सा जान लगने लगता था. मेकर्स ने भी एरियाना लिमा को विक्टोररिया सीक्रेट फैशन शो में खास ट्रीटमेंट दिया गया. सूत्रों की माने तो जब एरियाना लिमा रनवे पर आ रही थी तो उससे पहले उनके कॅरियर और आखिरी शो के बारे में बताकर उनके कॅरियर के खास मोमेंट्स को दर्शकों के साथ साझा किया गया. इस वजह से एरियाना लिमा और ज्यादा इमोशनल हो गईं थी.

आग के कारण बेघर हुईं किम कार्दशियन और लेडी गागा सहित और भी कई बड़ी हस्तियां

गर्लफ्रेंड के साथ बीच पर लिपलॉक करते हुए नजर आए जस्टिन बीबर

होने वाले साले को इतना महंगा गिफ्ट देने वाले हैं निक जोनस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -