अदनान की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज
अदनान की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड की कई चर्चित फिल्मो में व अपनी सुरीली एल्बमों के चलते आवाज देने वाले बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर अदनान सामी को आज कौन नहीं जानता है. जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड के 'दबंग' अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में आपको वह सुप्रसिद्ध कव्वाली तो याद ही होगी जिसे की सिंगर अदनान समय ने अपनी सुमधुर आवाज में पिरोया था. अब एक बार फिर से हमे सिंगर अदनान सामी के बारे में कुछ सुनने में आया है. अदनान जिन्होंने अब भारतीय नागरिकता को हासिल कर लिया है.

अब देखा जाए तो वैसे भी म्यूजिक सेंसेशन अदनान सामी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी और से एक से बढ़कर एक गाने कम्पोज किए है. अब वह सिंगिंग के साथ साथ अब अभिनय भी करने वाले है. जी हां बता दे कि, आपके सामने जो तस्वीर आई है क्या आप इस गायक को पहचाने हैं? चलिए हम आपको कुछ संकेत बता रहे हैं जिससे आपको कुछ मदद मिलेगी.

जी हां, अदनान ने अपनी डेब्यू फिल्म 'अफगान-इन सर्च ऑफ अ होम' का पहला लुक जारी किया है. फिल्म में उनका लीड रोल है. इस फिल्म में वह एक संगीतकार का रोल करेंगे. फिल्म का निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू की जोड़ी करेगी. बताते चलें कि यह जोड़ी सलमान खान को फिल्म 'लकी नो टाइम फॉर लव' में निर्देशित कर चुकी है. बता दें कि काफी समय तक बॉलिवुड से गायब रहने के 2 साल पहले सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में दिखाई दिए थे. सिंगर अदनान सामी जल्द ऐक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं. 
 
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -