अलग नहीं हुए टाइगर-दिशा, एक्टर ने खुद दिया हिंट
अलग नहीं हुए टाइगर-दिशा, एक्टर ने खुद दिया हिंट
Share:

दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कभी ऑफिशियली अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई, हालाँकि ऐसा होने के बाद भी दिशा-टाइगर बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक माने जाते रहे। जी दरअसल दोनों को अक्सर ही साथ घूमते-फिरते देखा जाता है। वहीं बीते दिनों कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया कि रूमर्ड कपल अब साथ नहीं है।

हालाँकि अब ऐसा लग रहा है ये बात सच नहीं है। जी हाँ और इस बात की जानकारी टाइगर की नई पोस्ट दे रही है। अपनी ब्रेकअप की खबरों पर दिशा या टाइगर में से किसी ने भी कुछ नहीं बोला है। लेकिनअब लगता है कि रूमर्ड कपल के बीच सब कुछ ठीक है। जी दरअसल टाइगर श्रॉफ की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट यही गवाही दे रही है। आपको बता दें कि अभिनेता टाइगर ने एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) के लिये दिशा की तारीफ की है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक विलेन रिटर्न्स का पोस्टर्स करते हुए लिखा- 'क्या बेहतरीन फिल्म है और पूरी कास्ट ने शानदार काम किया है। बधाई हो Guys।' इसी के साथ ही टाइगर ने एक हार्ट और फायर इमोजी भी बनाई है।

अब ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा पाटनी की फिल्म के लिये टाइगर की पोस्ट हर जगह चर्चा का मुद्दा बन चुकी है। जी हाँ, एक तरफ जहां हर ओर दिशा-टाइगर के ब्रेकअप की खबरें उड़ रही हैं, वहीं दूसरी ओर कपल एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन के दौरान दिशा से जब पूछा गया कि अगर टाइगर, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर Mr. Universe 2022 में हिस्सा लेते हैं, तो विनर कौन होगा। सवाल के जवाब में दिशा ने बिना सोचे टाइगर का नाम लिया था।

सिद्धार्थ संग दुबई में जन्मदिन मना रहीं कियारा, वायरल हुई फोटोज

ट्रोलिंग के बीच सुष्मिता सेन ने फैंस के लिए लिखा ऐसा पोस्ट, उड़ गए हर किसी के होश

'लोगों के लिए यह इतनी बड़ी बात क्यों है', रणवीर के फोटोशूट पर बोलीं करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -