अदनान की लाड़ली बेटी मेदिना को मिला PM नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद
अदनान की लाड़ली बेटी मेदिना को मिला PM नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद
Share:

बॉलीवुड में कभी तो नजर मिलाओ सहित कई सुरीले गीतों को आवाज देने वाले अदनान सामी को आज कौन नहीं जानता है. जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड के 'दबंग' अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में आपको वह सुप्रसिद्ध कव्वाली तो याद ही होगी जिसे की सिंगर अदनान समय ने अपनी सुमधुर आवाज में पिरोया था. अब एक बार फिर से हमे सिंगर अदनान सामी के बारे में कुछ सुनने में आया है.

अदनान जिन्होंने अब भारतीय नागरिकता को हासिल कर लिया है. अब देखा जाए तो एक बार फिर से अदनान सामी अपनी बेटी की तस्वीर के चलते सुर्खियों में चल रहे है. आपको बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गायक अदनान सामी की बेटी मेदिना का स्वागत किया. इसी वर्ष मई महीने में गायक की बेटी का जन्म हुआ है. शुक्रवार को प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे गायक और उनकी पत्नी रोया ने प्रधानमंत्री को मिठाई भी खिलाई.

वे लोग प्रधानमंत्री के साथ 40 मिनट तक रहे जिस दौरान मोदी मेदिना के साथ खेलते रहे. अदनान ने कहा है, 'अपनी पहली बेटी के जन्म लेने की खुशी में प्रधानमंत्री को मिठाई खिलाई. मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं. उनके साथ हुई मुलाकात मेरे लिए बेहद भावुक घड़ी थी. इस घड़ी को हम पूरी जिंदगी याद रखेंगे.' रोया सामी खान के साथ अदनान ने 2010 में शादी की. यह उनकी तीसरी पत्नी है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -