जिंदगी के सबसे बेहतरीन दौर में हूं- अदनान सामी

Dec 04 2017 01:08 PM
जिंदगी के सबसे बेहतरीन दौर में हूं- अदनान सामी

बॉलीवुड के दिग्गज गायक-संगीतकार अदनान सामी इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है. उनका कहना है कि वह जीवन को पुन: शुरू करने के लिए मिले अवसरों को लेकर खुद को खुशनसीब मानते हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अदनान ने अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा कि, "मेरे आभार व्यक्त करने के लिए आभारी एक छोटा शब्द है, क्योंकि ईश्वर ने मुझे मेरे जीवन को पुन: शुरू करने के लिए कई अवसरों को आशीर्वाद के रूप में दिया है."

अदनान ने कहा कि, "जब मैं मोटा था, तब एक समय में मौत के करीब पहुंच गया था और मैंने जीवन को पुन: शुरू करने के लिए अपना वजन कम किया. जब बाबा (मेरे पिता) का निधन हो गया, तो मैं भावनात्मक रूप से बिल्कुल अकेला हो गया था, लेकिन तभी मैंने शांतिपूर्ण विवाहित जीवन के साथ जिंदगी को दोबारा शुरू किया."

इसके अलावा अदनान ने कहा कि, "मुझे नागरिकता मिली और एक भारतीय के रूप में एक नई पहचान मिली और मैंने एक नई पारी की शुरुआत की. मुझे एक बेटी का गर्वित पिता होने का सौभाग्य मिला. मेरी नई फिल्म अगले साल आ रही है मैं अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दौर में हूं." इसके बाद जब अदनान से जब पूछा गया कि, डिप्लोमैटिक नजरिया कहां से हासिल करते हैं. इस बात पर अदनान कहते है कि, "मुझे यह आनुवंशिक रूप से विरासत में मिला है. आप देखिए, मेरे बाबा (अरशद सामी खान) ने 14 देशों में बतौर राजनयिक (डिप्लोमैट) के रूप में अपनी सेवाएं दी थीं. फिर भला मेरा स्वभाल डिप्लोमैटिक क्यों नहीं होगा."

ये भी पढ़े

भारती सिंह की शादी का लाइव वीडियो हुआ वायरल..

'मॉनसून शूटआउट' का ट्रेलर लांच करेंगी 'देसी गर्ल'

अम्बानी की इस पार्टी में आये बॉलीवुड के बड़े स्टार्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर